मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) 8 मैच हार गई है, जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि कई दिग्गज इस फेज से निकले हैं। आपको बता दें इतिहास में पहली बार हुआ है कि मुंबई इंडियन्स सभी मैच हारी हो।

रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस का आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2022) में जीत का खाता तक नहीं खुला है। टीम को रविवार रात वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने 36 रन से हरा दिया। मुंबई को इस तरह सीजन में लगातार 8वीं हार झेलनी पड़ी। टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया।

मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में इस तरह का खराब सीजन कोई नहीं रहा। वह इतिहास की पहली ऐसी टीम बन गई है जिसे लगातार 8 मैचों में हार झेलनी पड़ी हो। वानखेड़े स्टेडियम मुंबई इंडियंस का घरेलू मैदान रहा, लेकिन यहां भी जीत का इंतजार खत्म नहीं हो पाया। लखनऊ ने रविवार को खेले गए मैच में 6 विकेट पर 168 रन बनाए जिसके बाद मुंबई टीम 8 विकेट खोकर 132 रन ही बना सकी।

यह भी पढ़े: Covid Vaccine India: DCGI का बच्चों के वैक्सीनेशन पर बड़ा फैसला, अब 6 से 12 साल के बच्चों को लगेगी ये वैक्सीन

लगातार 8 हार के बाद टीम के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी जुड़ गया है। सीजन की शुरुआत में सबसे ज्यादा मैच हारने का। पहले ये रिकॉर्ड 6 मैचों का था जो कि आरसीबी और दिल्ली के नाम था। दिल्ली ने 2013 और बैंगलोर ने साल 2019 में ये अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम किया था। मुंबई टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। ऐसे में फैंस टीम के साथ-साथ रोहित शर्मा की कप्तानी पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं।

रोहित शर्मा ने लिखी ये बात
मुंबई इंडियंस के कप्तान ने कहा, हमने इस टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन ऐसा होता है। कई खेल दिग्गज इस दौर से गुजरे हैं लेकिन मैं इस टीम और इसके माहौल से प्यार करता हूं। साथ ही भरोसा बनाए रखने के लिए सभी शुभचिंतकों का शुक्रगुजार हूं। ट्वीट करके रोहित ने अपनी टीम की प्रदर्शन पर अफसोस तो जता दिया है। लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा कि टीम आगे कैसा प्रदर्शन करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version