Tom Cruise: हॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर टॉम क्रूज दुनियाभर में एक एक्शन हीरो के नाम से जाने जाते हैं। एक्टर अपने किरदार को इतनी शिद्दत से निभाते हैं कि रोल उन्हीं के लिए सोचकर लिखा गया हो। वहीं, वो अपनी फिल्मों की शूटिंग दुनियाभर के खतरनाक जगहों पर कर चुके हैं। अब एक्टर ऐसी जगह पर जाकर अपनी फिल्म की शूटिंग करने वाले है, जिसके बाद ऐसी जगह पर शूटिंग पहले एक्टर बना जाएंगे। दरअसल टॉम अपनी शूटिंग के लिए इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन जाने की प्लान बना रहे हैं। प्रोड्यूसर ने एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए संकेत दिए हैं।

स्पेस में होगी फिल्म की शूटिंग

बता दें कि प्रोड्यूसर डैम डोना लैंगली मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, ‘फिल्म की टीम और टॉम क्रूज के साथ प्लान बना रहे है कि अगली फिल्म की शूटिंग स्पेस में करें। अगर सभी चीजें सही मुताबिक चलती है तो टॉम स्पेस वॉक करते दिखाई देंगे। इसके बाद एक्टर ऐसी जगह पर शूटिंग करने वाले दुनिया के पहले एक्टर बन जाएंगे’। 

दुनिया को बचाते नजर आएंगे टॉम

डोना ने अपनी बात रखते हुए कहा कि फिल्म की कहानी को फाइनल टच दिया जा रहा है। इसके बाद फिल्म प्री प्रोडक्शन स्टेज पर जाएगी। उन्होंने फिल्म की कहानी को लेकर कहा कि ये एक शख्स की कहानी होगी, जो ऐसी परिस्थिति में फंस जाता है कि सिर्फ वहीं धरती को बचा सकता हैं। हालांकि इस बात पर जोर डालते हुए कहा कि इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा मेहनत करनी होगी। अगर सब कुछ ठीक ठाक रहा था तो इतिहास रच देंगे। खबरों के मुताबिक इस फिल्म का बजट 200 मिलियन से ज्यादा का हो सकता हैं।

Also Read: Bigg Boss 16: घर में इन दो सदस्यों को बेहद नापसंद करते है अंकित गुप्ता, फैंस के लिए आया सनसनीखेज खुलासा

टॉम को इस फिल्म से मिली पहचान

टॉम दुनिया के हाईएस्ट पेड एक्टर की लिस्ट में शुमार है। एक्टर ने हर जॉनर की फिल्में की है, लेकिन उनको पहचान फिल्म इम्पॉसिबल सीरीज से मिली थी। इस सीरीज की 6 फिल्में आ चुकी है, जिसने पूरी दुनिया में एक्टर को अलग पहचान दिलाई हैं। वहीं, 2023 इस फिल्म की नई सीरीज आने वाली हैं, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Also Read: Congress President Election: शशि थरूर का छलका दर्द, कहा- ‘बड़े-बड़े नेता खड़गे से मिल रहे, मुझसे कोई नहीं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version