Viral Video: करवा चौथ के अवसर पर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह मामला गाजियाबाद का है, जहां पति अपनी पत्नी को छोड़कर प्रेमिका को शॉपिंग करा रहा था। गाजियाबाद में तुरब नगर मार्केट में पति अपनी प्रेमिका के साथ शॉपिंग कर रहा था। तभी पत्नी ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। और बीच सड़क पर ही पत्नी और प्रेमिका के बीच हंगामा हो गया। इस हंगामे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर आकर दोनों पक्षों को संभाला और पूछताछ के लिए थाने ले गई।

पति और प्रेमिका के बीच हुआ हंगामा

बताया जा रहा है कि करवा चौथ के दिन पति प्रेमिका को बाजार में शॉपिंग करा रहा था तभी इधर उसी दौरान पीछे से पत्नी मार्केट में आ गई। पत्नी ने अपने पति को मार्केट में देखा तो उसने प्रेमिका और पति दोनों का पीछा किया और रंगे हाथों पकड़ कर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वायरल वीडियो को शक्ति सिंह नाम के एक व्यक्ति ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्नी ने अपने पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ा और वहीं पर उसका सारा प्यार का भूत उतार दिया।

Also Read: Tom Cruise रचने वाले हैं इतिहास, अंतरिक्ष में अगली फिल्म की करेंगे शूटिंग 

प्रेमिका को करा रहा था शॉपिंग

इस मामले में पीड़िता पत्नी ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उनकी शादी साल 2017 में विजय नगर निवासी राहुल से हुई थी। करवा चौथ के दिन तुरब नगर मार्केट में पति राहुल अपनी प्रेमिका को शॉपिंग करा रहा था। हमारा एक 4 साल का बेटा भी है और हमें साथ नहीं रखना चाहता। प्रेमिका राखी के साथ मार्केट में घूम रहा था। जिसे रंगे हाथों पकड़ लिया। अब यह मामला न्यायालय में चल रहा है। इस मामले में जानकारी देते हुए सीओ अंशु जैन का कहना है कि पति और पत्नी के बीच बीच सड़क पर हंगामा हुआ। अब इन दोनों का मामला कोर्ट में चल रहा है। इस मामले में वैधानिक कार्यवाहक करते हुए पुलिस ने पति को जेल भेज दिया।

Also Read: Gurugram: गुरुग्राम में उपद्रवियों ने मस्जिद में घुसकर की तोड़फोड़, नमाजियों के साथ मारपीट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version