Top 5 Gay Web Series Video: आज के दौर में वेब सीरीज का क्रेज लोगों के ऊपर इस कदर तक हावी है जिसकी कल्पना भी शायद किसी ने नहीं की होगी। किसी समय में लोग टिकट लेकर सिनेमाहॉल में बैठकर फिल्म को एन्जॉय करते थे लेकिन अब समय बदल गया है। आजकल लोग घर बैठे वेब सीरीज को देखना पसंद कर रहे हैं। वहीं समलैंगिकता एक ऐसा टॉपिक है जिसपर लोग अपनी बात रखने से कतराते हैं। सरकार की तरफ से इस मामले में भले ही स्वीकृति मिल गयी हो लेकिन समाज अभी भी पीछे हैं। वहीं LGBT फिल्मों और भारतीय समलैंगिक सीरीज ने समलैंगिकता के समर्थन में बहुत अच्छा काम किया है। आइये देखते हैं वो टॉप 5 वेब सीरीज।

हिज स्टोरी

Credit- youtube

इस भारतीय समलैंगिक वेब सीरीज की कहानी तीन व्यक्तियों, कुणाल, साक्षी और प्रीत के इर्द-गिर्द घूमती है। कुणाल और साक्षी की शादी को लगभग 20 साल हो गए और उनकी लाइफ काफी बोरिंग बन गयी है। जब कुणाल की लाइफ में एक्स लवर प्रीत आए तो 20 साल बाद साक्षी को पता चलता है कि कुणाल का प्रीत के साथ अफेयर चल रहा है और वे गे रिलेशनशिप में हैं। इसके 11 एपिसोड हैं और ALTBalaji और Zee5 पर उपलब्ध है।

मेड इन हेवन

Credit- youtube

यह कहानी करण, वेडिंग प्लानर और नवाब के बीच की है। शुरुआती दिनों में करण गे होने से खुद को छुपाता है। जब नवाब ने करण के लिए लव लेटर लिखा तो लॉकर रूम के दौरान उसके क्लासमेट्स ने उसका मजाक उड़ाया। कई सालों के बाद करण की मुलाकात नवाब से होती है और दोनों इस रिश्ते को खूब एन्जॉय करते हैं।

ये भी पढ़ें: Beta Aashiq Baap Ayyash की कहानी ने बरपाया कहर, Web Series ने हॉटनेस के तोड़ डाले रिकॉर्ड

रोमिल एंड जुगल

Credit- youtube

यह ऑल्ट बालाजी पर एक पॉपुलर वेब सीरीज है। यह नए जमाने के रोमियो और जूलियट हैं। पंजाबी लड़के रोमिल और बेहद शर्मीले ब्रह्म जुगल की कहानी है जो एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। लेकिन इन दोनों के रिश्ते के बीच हैं उनका परिवार। इस कहानी को आप खूब एन्जॉय कर सकते हैं।

क्लास ऑफ़ 2020

https://www.youtube.com/watch?v=r44hfD4TyEg

Credit- youtube

यह वेब सीरीज एकता कपूर की ऑल्ट बालाजी की टीनएज वेब सीरीज है। रोहन शाह और गौरव शर्मा गे जोड़े की भूमिका निभाते हैं। इस वेब सीरीज में कुछ ऑन स्क्रीन किस भी हैं। इस सीरीज को देखने के लिए आपको ALTBalaji पेड सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी।

ये भी पढ़ें: Delhi: आम आदमी पार्टी ने विधायकों की बुलाई बैठक, कुछ से नहीं हो पाया संपर्क- सूत्र

बॉयगिरी

Credit- youtube

बॉयगिरी टाइटल की तरह यह उन लड़कों के झुंड की कहानी है जो दोस्त हैं। इन पांचों के साथ उनके जीवन में अलग-अलग समस्याएं चल रही हैं। इस सीरीज की कहानी को आप खूब एन्जॉय कर सकते हैं। इसकी कोई एक कहानी या कथानक नहीं है। हर एपिसोड की कहानी अलग है और काफी मजेदार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version