टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अदा खान 33 साल की हो गई है। हाल ही में उन्होंने अपना 33 वां जन्मदिन मनाया है। 35 साल की अदा खान आज भी 25 की ही लगती हैं।अदा खान अपने ग्लैमरस और खूबसूरत स्टाइल के दम पर बॉलीवुड की कई हसीनाओं को टक्कर देती हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरत फोटोस को देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।

वैसे तो अदा खान ने टीवी इंडस्ट्री में कई सारे शोस किए हैं लेकिन उन्हें पहचान एकता कपूर के सुपर नेचुरल सीरियल नागिन में शेष नागिन की भूमिका निभाने से मिली। बता दें कि अदा का खूबसूरत स्टाइल लोगों को खूब पसंद आता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि अदा खान एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखना चाहती थी। दरअसल वह एक कॉल सेंटर में नौकरी करती थीं। यहां उन्हें ₹15000 सैलरी मिलती थी।

कहा जाता है कि अडानी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एक प्रिंट एडवर्टाइजमेंट से की थी। कहा तो यह भी जाता है कि कॉफी शॉप में ही डायरेक्टर ने अदा को देखा था जिसके बाद तुरंत उन्हें कास्ट करने का मन बना लिया था। आपको जानकर यह भी हैरानी होगी की अदा एक बेहतरीन अभिनेत्री के साथ साथ ट्रेंड बैली डांसर भी हैं।

अदा ने टेलीविजन की शुरुआत साल 2009 में पालमपुर एक्सप्रेस सीरीज से की थी। जिसमें उनके रोल की खूब तारीफ हुई थी और उसके बाद होने के बाद एक कई रोल ऑफर हुए। अदा खान के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने टीवी एक्टर अंकित गेरा को डेट किया था।

इस बात का खुलासा आधार है एक शो के दौरान किया था।

अदा खान ने एक इंटरव्यू में अपनी रिलेशनशिप को लेकर कहा था- मैं अंकित गेरा के प्यार में पागल थी, लेकिन उसने मुझे तीन बार धोखा दिया। मैंने उसे तीन बार रंगे हाथ पकड़ा।अदा ने शो के दौरान कहा था कि ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ की एक्ट्रेस रूपल त्यागी की वजह से अंकित ने उन्हें धोखा दिया था। अदा आज सिंगल है और पहले से कहीं ज्यादा खुश है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version