हरियाणवी म्यूजिक को देशभर में काफी पसंद किया जाने लगा है म्यूजिक प्रेमियों को हरियाणवी गानों के रिलीज होने का इंतजार रहता है।कई हरियाणवी स्टार सिंगर, खासकर डांसर लोगों के बीच में बहुत पॉपुलर है। इन्हीं में से एक है डॉली शर्मा। जी हां यूट्यूब पर इन दिनों हरियाणवी डांसर डॉली शर्मा ने धूम मचाई हुई है। डोली शर्मा की अदाएं और कातिलाना मूव्स के पीछे लाखों लोग कायल है। डौली जब जब स्टेज पर आती हैं स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस से फैंस के दिलों पर कब्जा कर लेती हैं।

ऐसा ही कुछ डांस वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो में भी साफ नजर आ रहा है की किस तरह से डॉली शर्मा का क्रेज लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। डौली का यह वीडियो आपके तन बदन में खलबली मचा देगा। आप भी डांसर के ठुमके देखकर नाचने पर मजबूर हो जाएंगे।

डोली का जो डांस वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह हिंदी आइटम नंबर चोली के पीछे पर डांस करती नजर आ रही हैं।यूट्यूब पर हॉट डांसर के रूप में पहचान बना चुकी डॉली शर्मा इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बाली शर्मा की आवाज फिट की बात करें तो उन्होंने ब्लॉक प्रिंटेड सूट पहना है। इस आउटफिट में डांसर अपने सेक्सी बॉडी को खूब दिखा रही हैं। डांस करते हुए डॉली ऐसे एक्सप्रेशन दे रहीं हैं जो लोगों को दीवाना कर रहा है। इस हरियाणवी डांसर की मदहोश करने वाली अदाओं को देख वहा बैठे लोग भी थिरकने को मजबूर हो रहे हैं।

आपको यह भी बता दें कि कई सारी हरियाणवी डांस डांस का जलवा चारों तरफ फैलने के बाद डॉली शर्मा ने इस फील्ड में खास जगह बनाई है। उनके लटके झटकों से लोगों का खूब मनोरंजन हो रहा है।बेहतरीन डांस मूव्स और लटके झटकों से घायल कर रहीं डॉली शर्मा का ये वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version