Avneet Kaur: टीवी इंडस्ट्री की टॉप की अदाकारा अवनीत कौर को कौन नहीं जानता। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत इन दिनों आसमान छू रही हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर अवनीत कौर का ही कब्जा है। उनका हर एक लुक गजब ढा रहा है। वो सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं।वह अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अवनीत इन दिनों मालदीव में है और लगातार वहां से अपनी एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं, जिसे देखकर फैंस को काबू में रहना मुश्किल हो रहा है।

अवनीत ने जो तस्वीरें शेयर की है उसे देखने के बाद फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई। अवनीत कौर की वायरल हो रही है तस्वीरें बाथरूम के अंदर की है। तस्वीरों को खुद ही अवनीत कौर ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अवनीत वाइट कलर की मोनोकिनी पहन कर कभी बाथटब तो कभी बाथटब के पास में बैठ कर पोज देती नजर आ रही हैं। बाथटब में गुलाब के फूलों से दिल का शेप देकर डिजाइन किया गया है। वहीं इस दौरान उनकी हर अदा पर फैंस का दिल फिसलता नजर आ रहा है। तस्वीरों में अवनीत के क्लीवेज देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं।

अवनीत की इन फोटोस पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कमेंट सेक्शन में एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। बता दें कि अवनीत कौर इन दिनों निर्माता राघव शर्मा को डेट कर रही हैं और हाल ही में उन्होंने राघव के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया था। दोनों पिछले करीब 4 सालों से एक-दूसरे के साथ हैं, हालांकि अब तक दोनों ने दुनिया की नजरों से अपने रिश्ते को छुपा कर रखा था।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/kiara-advani-video-kiara-advanis-cute-video-won-the-hearts-of-fans-dont-forget-to-watch-the-video/134067/

बता दें कि टीवी के चर्चित शो अलादीन से अवनीत कौर को इंडस्ट्री में पहचान मिली। इस शो में अवनीत जैसमीन का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाई। अवनीत ने महज 20 साल की उम्र में जो मुकाम हासिल किया है उसे पाना काफी मुश्किल है।

अवनीत कौर की आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्दी कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इश्क फरमाती हुई नजर आएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version