फेमस टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या लोगों की पहली पसंद हैं। उनका फेमस शो कुंडली भाग्य हमेशा टीआरपी में टॉप पर रहता है लेकिन आज उनकी जिंदगी का सबसे खास दिन है क्योंकि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी कर ली है। शादी काफी सीक्रेट तरीके से की गई है। जिसमें कुछ ही लोग शामिल हुए हैं। एक्ट्रेस ने नौसेना के अधिकारी राहुल शर्मा के साथ शादी की है। अब एक्ट्रेस की शादी की फोटो सामने आ रही है जिसमें वो बेहद खूबसूरत और अपने स्पेशल दिन को खूब एंजॉय करती दिख रही हैं। श्रद्धा अपनी शादी में खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं।

अपनी विदाई पर हंस-हंसकर हुईं लोटपोट


कुंडली भाग्य स्टार की शादी की तस्वीरें अब श्रद्धा के अलग-अलग फैन क्लबों के बीच सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उन्होंने  सॉन्ग दिन शगना दा चढ़ेया पर अपने सभी करीबी लोगों के साथ दुल्हन के खूबसूरत लिबाज में एंट्री ली। जहां उनके प्रेमी राहुल ने उसे अपनी बाहों में उठा लिया। शादी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा जिसमें राहुल श्रद्धा को अपनी बांहो में उठाते दिख रहे हैं। वीडियो में दोनों को खूब मस्ती करते हुए देखा गया है। अपनी विदाई पर भी श्रद्धा खूब एंजॉय कर रही हैं। वो अपने दोस्तों के साथ मिलकर मस्ती कर रही हैं। उनके दोस्त कह रहे हैं कि चलो..चलो श्रद्धा की गाड़ी को धक्का मारो। वीडियो को देखकर लगता है कि एक्ट्रेस ने अपने स्पेशल डे को काफी एंजॉय किया है। एक्ट्रेस की शादी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़े: Music is haraam: ‘इस्लाम में संगीत पाप, अल्लाह के लिए मैं छोड़ रहा हूं’, रैपर रूहान अरशद का म्यूजिक इंडस्ट्री को अलविदा

हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की फोटो भी हुईं थी वायरल


गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से उनकी हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन में श्रद्धा को अपनी लाइफ का बेस्ट टाइम बिताते हुए देखा गया। वह डांस कर रही हैं और अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय का आनंद ले रही हैं। उनकी शादी की तस्वीरों से साफ जाहिर होता है कि उनका चेहरा खुशी से चमक रहा है। मेहंदी सेरेमनी में श्रद्धा बैंगनी और पीले रंग के खूबसूरत लहंगे में नजर आईं। उन्होंने इस लुक को एक खूबसूरत कुंदन वर्क वाली ट्रेडिशनल ज्वेलरी के साथ पेयर किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version