बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के शादी को लेकर काफी लंबे अरसे से चर्चा हो रही है और अब आखिरकार खबर कंफर्म हो चुकी है कि बहुत जल्द आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं। एक्ट्रेस के अंकल रोबिन बर्ड ने कंफर्म करते हुए शादी की डेट बताइ है। रोबिन भट्ट का कहना है कि 13 तारीख को मेहंदी और 14 तारीख को शादी होगी। इस खबर को सुनने के बाद दोनों के फैंस में खुशी का माहौल है।

एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान रोबिन भट्ट ने कहा कि 13 तारीख को मेहंदी है और 14 तारीख को शादी है जब रोबिन बर्ड से सवाल पूछा गया कि पहले उन्होंने कहा था कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का कार्यक्रम 4 दिन चलेगा इस पर रॉबिन ने कहा कि या तो आप मुझ पर अभी भरोसा कर लो या फिर जो मैंने पहले कहा उस पर भरोसा कर लो 15 और 16 तारीख को कुछ भी नहीं है। शादी की डेट कंफर्म है और ऑफिशल फंक्शन इन 2 दिनों में ही है। उसके बाद यह लोग आपस में पार्टी करेंगे।

रॉबिन से जब अगला सवाल पूछा गया कि आखिर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में कौन-कौन आने वाला है तो उन्होंने कहा कि मैं इनवाइटिंग कमेटी का हिस्सा नहीं हूं। इसलिए मुझे नहीं पता। हालांकि अभी तक रोबिन भट्ट को आलिया रणबीर की शादी का इनविटेशन कार्ड नहीं मिला है। यह जानकारी उन्हें सिर्फ फोन पर ही दी गई है।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से आलिया और रणबीर की शादी की अटकलें चल रही थी। हालांकि डेट कंफर्म नहीं हो पा रही थ। अब एक्ट्रेस के अंकल रॉबिन ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि दोनों ही जल्द हमेशा हमेशा के लिए दूसरे के हो जाएंगे। बता देंगे शादी में इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार शामिल होंगे। संभावनाएं जताई जा रही है कि इसमें करण जोहर, वरुण धवन, विकी कौशल, कटरीना कैफ और अयान मुखर्जी समेत पूरा कपूर और भट्ट परिवार शामिल होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version