उर्फी जावेद अपने एक और अतरंगी आउटफिट के साथ फैंस के बीच नजर आई है। लोगों को एक बार फिर उर्फी जावेद को ट्रोल करने का और बुरा भला कहने का मौका मिल गया है। उर्फी जावेद की लेटेस्ट वीडियो देखकर सभी हैरान हो जाएंगे। इंस्टाग्राम पर जावेद का नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जावेद किसी होटल की लॉबी में नजर आ रही है।

अपने लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद पिंक कलर की बिकिनी पहने दिखाई दी है। अपनी लाइट पिंक बिकिनी पर उर्फी ने ट्रांसलेट बेल बॉटम पैंट पहनी है इस पेंट्स को देखकर ऐसा लगता है कि यह प्लास्टिक से बनी है। इस आउटफिट के साथ अपने हेयर स्टाइल को उर्फी ने वेट रखा है। इसके साथ उन्होंने ऊंची हिल्स पहनी है। जिस वजह से उन्हें चलने में भी दिक्कत हो रही है।

उर्फी जावेद प्लास्टिक की पन्नी पहन कर निकले और ट्रॉल्स उनके पीछे ना पड़े तो यह हो नहीं सकता। इसी के चलते वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इस वीडियो में चलते हुए ऊर्फी जावेद कहती है कि अच्छी लग रही हूं ना। उनकी इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है मॉनसून अलर्ट। वही दूसरे यूजर नहीं कमेंट में लिखा है यह सच में अबनॉर्मल है।

यह भी पढ़े: 12वीं की परीक्षा में कांग्रेस पार्टी से जुड़े सवाल पूछे जाने पर भाजपा ने राजस्थान सरकार पर लगाए आरोप

उर्फी जावेद की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा है इस तरह के कपड़े होटल में अलाउड होते हैं क्या? वहीं दूसरी उतरने कमेंट में लिखा है ‘इसको बोला प्लास्टिक बैन है तो प्लास्टिक पेंट हटा दें यह क्या पहना हुआ है।’ सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी जावेद को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। अपने बेढंग और अतरंगी कपड़ों की वजह से ऊर्फी जावेद सुर्खियों में नजर आती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version