Urfi Javed : सोशल मीडिया पर अपने अजीब लुक की वजह से हमेशा ट्रॉल होने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से ट्रोलर के निशाने पर आ गई हैं। उर्फी जावेद ने इस बार कुछ ऐसे अजीब कपड़े पहन लिए हैं। जिसे देखने के बाद फैंस उर्फी को बेशर्म बोल रहे हैं और उनके छोटे से कपड़ों के लिए जमकर ट्रॉल कर रहे हैं। वायरल हो रही फोटो में आप देख सकते हैं कि, उर्फी ने हरे रंग की मोनोकिनी ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में डोरियां लगी हैं जिसे बांधकर उर्फी ने इसे रोका हुआ है।इसके साथ ही एक्ट्रेस के हाई हील्स के भी खूब चर्चे हो रहे हैं। उर्फी के इस लुक के फोटो और वीडियो अब मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वायरल होते इस वीडियो में उर्फी पौधो के बीच बैठीं कैमरों को पोज दे रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया है और अपने बालों की फ्लिक्स निकाल कर पोनी बनाई हुई है।वीडियो में हर कोई उर्फी के बोल्ड अंदाज पर दिल हार रहा है। यूजर्स को उर्फी जावेद का ये बोल्ड लुक काफी पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें इस हद से ज्यादा बोल्ड लुक के ट्रोल कर रहे हैं। उर्फी को ट्रोल करने वाले एक यूजर ने लिखा, ‘कुछ तो शर्म करो।

इस तरह उर्फि के इस लुक पर लोग अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आपको बता दें,उर्फी जावेद अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।एक्ट्रेस अपने कपड़ों के साथ ऐसे-ऐसे एक्सपेरिमेंट करती हैं कि हर किसी की नजरें उनके ड्रेसिंस स्टाइल पर ही थमी रह जाती हैं।
आपको बता दें,बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट उर्फी जावेद हर दिन कपड़ों को लेकर कोई न कोई नए कारनामे करती नजर आती हैं। उर्फी लगातार अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में हैं। उनके ड्रेसिंग सेंस को आप भले ही पसंद करें या न लेकिन उसे इग्नोर कर पाना आपके लिए काफी मुश्किल होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version