पाकिस्तानी एक्ट्रेस हिरा मानी (Hira Mani) ने करीना कपूर को लेकर काफी बड़ी बात कही। हिरा मानी ने अपने वजन को घटाने का क्रेडिट अपने पति को देते हुए करीना कपूर (Kareena Kapoor) को बॉडी शेम कहा और इस वजह से यूजर्स करीना कपूर को ट्रोल करने में लगे हुए हैं। 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हिरा मानी ने करीना कपूर को बॉडी शेम कहते हुए कहा कि थाने देने वाले सोहर अच्छे होते हैं क्योंकि उनके ताने देने से महिलाओं का वजन कम हो जाता है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस के ऐसा कहने पर करीना कपूर को ट्रोल किया जा रहा है। 

हिरा मानी और उनके पति एक इंटरव्यू के दौरान हिरा मानी से उनके वजन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा एक समय मेरा वजन इतना बढ़ गया था कि – मुश्किल हो गया था। मेरे पास कोई अच्छा ट्रेनर भी नहीं था। मेरे पास कोई ट्रेनर नहीं था क्योंकि मेरे सबसे बड़े ट्रेनर मेरे पति थे। मानी ने मुझे मेरे वजन को कम कराया मेरे पति मुझे ताने देते थे मोटी हो गई हो इन तानो को सुनकर मैंने अपने वजन को कम किया।

Also Read: Vastu tips: घर के मुख्य द्वार पर बनाएं रंगोली, सुख-समृद्धि का होगा वास

एक दिन मैं अपना ड्रामा देख रही थी और मेरे पति ने मुझसे कहा कि यह औरत कौन है कितनी मोटी है और मेरे पति ने मुझे दौड़ाया और मेरा वजन कम कराया। मेरा वजन उस समय 64 किलो था और मेरा वजन तीन किलो कम हो गया। मेरा वजन किसी ट्रेनर ने नहीं बल्कि मेरे पति ने काम कराया। मानी ने कहा कि दीपिका को देखो, कटरीना को देखो, करीना तो मोटी हो गई है। मैंने कहा मैं दीपिका नहीं हूं मेरे दो बच्चे हैं। इस तरह से मेरे पति ने ताने दे दे कर मेरा वजन कम कराया इसीलिए ताने देने वाले शौहर अच्छे होते हैं। 

हिरा मानी के ऐसा कहने पर हिरा चर्चा में आ गई है उनकी सोच को काफी गलत बताया जा रहा है। करीना कपूर के फैंस हिरा को ताने दे रहे हैं उनकी सोच को गलत बता रहे हैं। करीना को बॉडी शेम कहने पर हिरा मानी को ट्रोल किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version