Urfi Javed: टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा सुसाइड केस से पूरी दुनियाभर के लोग स्तब्ध हैं। इस मामले में उनके एक्स बॉयफ्रेंड से पुलिस पूछताछ कर रही है। अभी यह सवाल सबसे ऊपर है कि क्या तुनिशा की मौत को लेकर शीजान ही है असली गुनहगार। एक्ट्रेस की मां ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाए हैं जिसके बाद इस केस में कई अनसुलझे पहलू हैं। एक तरफ शीजान और तुनिशा के रिश्ते पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उर्फी जावेद का पोस्ट चर्चा में है जिसमें वह शीजान को सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर इस बारे में अपनी राय बताई है।

तुनिशा केस पर उर्फी ने कही ये बात

उर्फी ने लिखा, “तुनिषा आत्महत्या मामले पर मेरी राय- हां, वह गलत हो सकता है, उसने उसे धोखा दिया हो सकता है लेकिन हम उसे उसकी मौत के लिए दोषी नहीं ठहरा सकते। आप किसी ऐसे व्यक्ति को अपने साथ रहने के लिए मजबूर नहीं कर सकते जो आपके साथ नहीं रहना चाहता। लड़कियां किसी के लिए भी, मैं फिर बोल रही हूं कि किसी के लिए भी अपनी कीमती जान न दें। कभी-कभी ऐसा लग सकता है कि सब कुछ खत्म हो गया है, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है। उन लोगों के बारे में सोचें जो आपसे प्यार करते हैं या खुद को थोड़ा और प्यार करने की कोशिश करते रहे। अपने हीरो खुद बनो। कुछ समय लो। सुसाइड के बाद भी परेशानी खत्म नहीं होती जो लोग आपके करीब होते हैं उन्हें ज्यादा दर्द होता है।”

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

सवालों के घेरे में हैं शीजान खान

बता दें कि इस मामले में पुलिस की जांच लगातार जारी है। पुलिस का यह आरोप है कि शीजान जांच में साझेदारी नहीं दिखा रहे हैं। उन्होंने शीजान का फोन जब्त कर लिया है और उसमें चैट और रिकॉर्डिंग की जांच कर रही है। दूसरी तरह यह खबर चर्चा में है कि तुनिशा ब्रेकअप की वजह से डिप्रेशन में थी और इस वजह से उसने सुसाइड करने का फैसला लिया। यह खबर आ रही है कि शीजान एक समय में कई लड़कियों को डेट कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version