Urfi Javed Name: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेर उर्फी जावेद ने अपने नाम के स्पेलिंग तीसरी बार बदला लिया है।

Urfi Javed Name:टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed)अपनी अजीबोगरीब ड्रेस के सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन वो कोई न कोई ऐसी ड्रेस पहनती है कि वो सोशल मीडिया पर छा जाती है। उर्फी हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। लेकिन, उन्हें इस चीजों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता हैं। हाल ही में, उर्फी ने अपने नाम की स्पेलिंग की बदल ली है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दी है।

उर्फी ने अपने नाम की स्पेलिंग बदली

उर्फी ने अपने नाम के स्पेलिंग बदल ने की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है। उन्होंने लिखा, मै अपना नाम बदल रही हूं ये पहले जैसे बोला जाएगा, बस इसकी स्पेलिंग बदला गया है, सभी ध्यान रखें कि जब मेरी नाम की स्पेलिंग UORFI लिखे। ताकि मुझे याद रहे, क्योंकि अक्सर भूल जाती हूं लव यू थैंक यू. बता दें कि उर्फी ने तीसरी बार अपना नाम बदला है।

आसमानी कलर की फोटो में आई नजर

उर्फी ने हाल ही में एक अपनी फोटोज शेयर की है, जिसमें वो आसमानी कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही है। उर्फी के बाल बंधे हुए हैं और मैचिंग इयररिंग्स पहने नजर आ रही है। उन्होंने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। वहीं, फोटोज में वो शीशे के ऊपर चढ़कर फोटोज क्लिक कराई है।

ये भी पढ़ें– Sunita Baby Sexy Videoसुनीता बेबी के डांस पर हुआ बवाल, बूढ़े भी हो गए जवान

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उर्फी

उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने चाहने वाले के लिए हॉट फोटोज शेयर करती रहती है। उनकी पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई है कि फैंस उनके एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। उर्फी के इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

उर्फी के वर्क फ्रंट

उर्फी के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी वो टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना रखी है। हाल ही में खबरें चल रही थी कि उर्फी मीका सिंह के रियलिटी शो ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’, में नजर आने वाली है, जिसको खबर ने उर्फी ने खंडन किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version