Urfi Javed: ओटीटी बिग बॉस फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर अतरंगी और अजीबगोरीब डेस की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। यही वजह है कि पैपराजी उनके पीछे हाथ धोकर पड़े रहते हैं। गौरतलब है कि उर्फी कई बार अपनी ड्रेस के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं, लेकिन उन्हें इन चीजों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता हैं और अपनी लेटेस्ट ड्रेस से ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो फेफड़े वाली ड्रेस पहने दिखाई दे रही है, ये वीडियो वायरल होने के बाद उन पर ड्रेस की डिजाइन कॉपी करने का आरोप लगा रहा है, जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं।

उर्फी पर लगा डिजाइन चोरी करने का आरोप

उर्फी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे एक्ट्रेस फेफड़े वाली ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं, जो कि पूरी तरह से ब्लैकलेस हैं। ये वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस पर यूजर्स आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने सुपरमॉडल बेला हदीद की ड्रेस की डिजाइन कॉपी की है।

देखें यहां वीडियो

उर्फी ने दी ड्रेस पर सफाई

उर्फी ने ड्रेस कॉपी करने के आरोप पर कहा कि “बेला हदीद ने कान्स में पहना था सचिआपरैली की डिजाइन ड्रेस, वो एक फ्लोरोल था, जिसे उन्होंने ज्वेलरी की तरह पहनी थी”। वहीं उन्होंने अपने ड्रेस को लेकर कहा कि “मैने ये खुद डिजाइन की है। ये डेस वायर और फूलों से बनी हैं”।

Also Read: Bigg Boss 16: Shalin ने नेशनल टीवी पर किया Tina को प्रपोज, क्या स्क्रिप्टेड है लव स्टोरी

उर्फी जावेद के वर्क-फ्रंट

उर्फी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें ज्यादा पॉपुलैरिटी ओटीटी बिग बॉस से मिली थी। उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में अपना पहला कदम साल 2015 सीरियल ‘टेढ़ी मेढ़ी फैमिली’ से रखा था। इसके बाद वो बड़े भैया की दुल्हनिया, ‘जीजी मां’ ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’ में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में उनका गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी’ रिलीज हुआ है, जो कि धूम मचा रहा हैं।

Also Read: Delhi MCD Election: ‘कूड़ा मुक्त’ वाले बयान को लेकर CM केजरीवाल ने अमित शाह पर किया पलटवार, कहीं यह बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version