Urfi Javed: उर्फी जावेद अब एक बड़ा नाम बन गई हैं। आए दिन कोई हेडलाइन में हो या ना हो लेकिन उनका होना तो जरूरी है। उर्फी एक स्टाइल आइकॉन के नाम से जानी जाती हैं। आज तक ऐसा कभी नहीं हुआ की उर्फी ने कोई आउटफिट पहनी और उस आउटफिट के बारे में बात ना हुई हो। कभी प्लास्टिक, कभी न्यूजपेपर तो कभी वायर इस तरह से किसी भी चीज का इस्तेमाल कर वो अपने कपड़े बना लेती हैं। वाकई उर्फी कमाल की फैशन इनफ्लूएंसर हैं। एक बार फिर उर्फी का निराला ड्रेस देखने को मिला है।

उर्फी का अतरंगी आउटफिट

उर्फी ने इस बार तो अपने टैलेंट में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस बार उन्होंने ब्लेड का इस्तेमाल कर एक शॉर्ट ड्रेस बनाई है। बता दें कि उनकी पूरी ड्रेस ब्लेड के जोड़ने से बनी हैं। उन्होंने इस ड्रेस में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं। अगर बात करे हेयरस्टाइल की तो उन्होंने पोनी बनाई है। साथ ही लिखा- मैंने इंट्रोवर्ट्स के लिए परफेक्ट ड्रेस बनाया है। रेजर कट। रेजर से ये ड्रेस बनाई है। मैं अपनी टीम को इस क्रेजी आइडिया को पूरा करने में हेल्प करने के लिए बहुत शुक्रिया करती हूं।

ये भी पढ़ें: Makeup Marke Devghar Jana Jaruri Nahi Hai Song : शिल्पी राज के नए गाने ने आते ही मचा दी तबाही

फैंस का रिएक्शन

उर्फी के इस ड्रेस को देख यूजर्स ने उनके पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा-नेक्स्ट लेवल तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- अब ये क्या कर लिया। तो कई फैंस को उनका ये अनोखा लुक बेहद पसंद आया।

ये भी पढ़ें:Bhabhi Sexy Video:  भोजपुरी गाने पर नेपाली भाभी ने हॉटनेस का लगाया तड़का, देखने वालो का सूखा गला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version