Urfi Javed Hot Video: उर्फी जावेद आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। वो अपनी अजीबोगरीब ड्रेस के कारण लाइमलाइट में बनी हुई रहती हैं। उनके ड्रेसिंग सेंस को देखकर फैशन डिजाइनर भी सोच में पड़ जाते हैं। उनके ड्रेस कई लोगों पसंद आती है और कई लोगों उनसे मुंह फेर लेते हैं। साथ ही. उर्फी की ड्रेसिंग सेंस की बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस तारीफ करती हैं। इसी बीच उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें अटक गई हैं।

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं उर्फी

उर्फी पर अपने फैंस को अपडेट रखने के लिए सोशल मीडिया का काफी ज्यादा इस्तेमाल करती है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस के दिल को घायल करती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें के लिए फैंस अपनी आंखें बिछाए रहते हैं और नई तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं।

वीडियो में बेहद हॉट दिख रही है उर्फी

उर्फी के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज शेयर किया है। उर्फी इस वीडियो में पिंक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसे वो बेहद हॉट नजर आ रही है। उन्होंने अपने बाल बांध रखे हुए और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है। साथ ही, एक्ट्रेस ने हाई हील्स पेयर की हुई हैं और कानों में डिजाइनर इयररिंग्स कैरी की हुई हैं।

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘लाल सिंह चड्ढा’, प्रमोटर्स के पैसा वापस मांगने से सदमे में आमिर खान

वीडियो पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

ये वीडियो वायरल होने के बाद फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,  ‘ये सही क्यूट लगती है’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आज बहुत अच्छी लग रही है’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘गजब’ और कई यूजर्स इमोजी भेजकर तारीफ कर रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर 18 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Viral Video: शिंदे गुट के विधायक का वीडियो हुआ वायरल, कहा- “हाथ न तोड़ सको तो पैर तोड़ दो, मैं जमानत करवाने आ जाऊंगा…”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version