IND vs ZIM 1st ODI: भारत और जिंबाब्वे के बीच तीन वनडे मैच की सीरीज का पहला मुकाबला आज 18 अगस्त को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जा रहा हैं। इस समय भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। इस पारी के दूसरे ओवर में मोहम्मद सिराज ने 6 रन दिए। जिसमें वाइड के साथ चौका भी आया। अगर इसमें से अतिरिक्त रन हटा दे तो भारतीय गेंदबाजों की यह अच्छी शुरुआत है।

25 रन पर पहला विकेट

मेजबानी टीम के लिए पारी की शुरुआत करने के लिए मैदान में इनोसेंट किया और तिरूमानी आए। इस मैच में पहला विकेट गिरने के बाद जिंबाब्वे की टीम ताश के पत्तों की तरह धरती दिख रही हैं। 25 रन पर पहला विकेट खोने के बाद टीम 31 रन पर कुल 4 विकेट गंवा चुकी है। 11वें ओवर की पहली गेंद पर दीपक चाहर ने मधेवीरे को एलबीडब्ल्यू आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया हैं। यह चाहर की तीसरी विकेट है।

Also Read: Aisa Cup: एशिया कप से पहले विराट कोहली का बयान, खेल ही खिलाड़ी को सर्वश्रेष्ठ बनाता हैं

शिखर धवन और गिल ओपनिंग करेंगे

बता दें कि इस मैच में शिखर धवन और गिल ओपनिंग करेंगे। वहीं कप्तान केएल राहुल मिडिल ऑर्डर में खेलते हुए दिखाई देंगे। इस मैच में जिंबाब्वे की शुरुआत अच्छी दिख रही हैं। लेकिन दीपक चाहर ने सातवें ओवर में इनोसेंट कैया को आउट करके मेजबानी को 25 के स्कोर पर पहला झटका दिया है। इसके बाद लगातार अंतराल पर टीम नहीं विकेट गवाएं हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version