Urfi Javed Photos: उर्फी जावेद अपनी अतरंगी और अजीबोगरीब फैंशन स्टाइल के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती है। वो सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। अक्सर वो ऐसी ड्रेस पहन लेती है, जिसे देखकर सभी चौक जाते हैं। उर्फी ड्रेसिंग सेंस के कारण कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं, लेकिन हार नहीं मानती हैं और नए ड्रेस से सभी को हैरान कर देती है। वहीं कई लोग उनकी ड्रेसिंग सेंस को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही उन्हें कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें अटक गई हैं।  

सोशल मीडिया लवर हैं उर्फी

उर्फी सोशल मीडिया लवर हैं। वो अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का काफी ज्यादा इस्तेमाल करती है। वो कई बार लाइव आकर फैंस के सवालों का जवाब देती हैं। उनके चाहने वालें उनकी लेटेस्ट पोस्ट के बेसर्बी  से इंतजार करती है और एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती है।

तस्वीरों में बेहद हॉट दिख रही है उर्फी

उर्फी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो डीप नेक शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही है। उन्होंने ये फोटोशूट क्लब में कराया है। उन्होंने अपने बाल पीछे बांध रखे हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। एक्ट्रेस तस्वीरों में एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही है। हर तस्वीरों में कहर ढा रही हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा ‘मेरी आजादी कोई नहीं छीन सकता’।

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: Navya Naveli संग अफेयर पर Siddhant Chaturvedi ने तोड़ी चुप्‍पी, बताया रिलेशनशिप स्टेटस

उर्फी की इन तस्वीरों पर यूजर्स ने कही ऐसी बात

उर्फी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। यूजर्स कमेंट सेक्शन में लगातार कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘ब्यूटीफुल’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘फैबुलस’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘आग लग रही हैं’। अभी तक इन तस्वीरों पर 1 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।  

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version