Urfi Javed Throwback Photos: उर्फी जावेद अपनी अजीबोगरीब ड्रेसिंग के साथ-साथ अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज के कारण सुर्खियो में रहती हैं। एक्ट्रेस का आए दिन हॉटनेस से भरी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। कई बार वो अपनी रिवीलिंग ड्रेस के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो जाती है, लेकिन उन्हें इन चीजों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। वो इन चीजों को पॉजिटिव लेती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी थ्रोबैक फोटोज शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

उर्फी फैंस को रखती हैं अपडेट

उर्फी अपने चाहने वालो को अपडेट रखने के लिए सोशल मीडिया काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उनके चाहने वाले उर्फी की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। उर्फी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। उर्फी ने हाल ही में, अपनी पुरानी फोटोज शेयर की है, जिसमे वो चोटिल दिख रही हैं।

फोटोज में कई किलो का चैन पहने आईं नजर

उर्फी ने अपनी थ्रोबैक फोटोज शेयर की है, जिसमे वो कई किलो का चैन पहले नजर आ रही है। उन्होंने अपने बाल बांध रखे हुए हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप का हुआ है। वहीं, इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने तीन फोटो शेयर की है, जिसमें एक फोटो में उनके गले पर चैन पहने कारण लाल निशान दिख रहा हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘थ्रो बैक देखे क्या बाद में पड़ा प्रभाव’।

ये भी पढ़े: Maharashtra Politics News: बागी विधायकों को लेने गोवा पहुंचे एकनाथ शिंदे, विधायकों के अभद्र डांस करने पर लगाई फटकार

फोटोज पर फैंस का आया तरह-तरह का रिएक्शन

इस फोटोज पर फैंस का तरह-तरह का रिएक्शन आया है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, एक्सपेरिमेंट ज्यादा हो गया है, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कुछ भी हो सकता है उर्फी ने साबित करके दिखाया’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘काबिल ज्यादा बनोगे तो होगा ये ही’। साथ ही, उर्फी के इस पोस्ट पर कुछ ही घंटो में 79 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Bachbu Na Samiyana Mein Song: गर्लफ्रेंड को देख मदहोश हुए प्रमोद प्रेमी, बोले – ‘बचाबू न सहमियाना’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version