Urfi Javed Video: सोशल मीडिया सेंसेशन और बिग बॉस फेम उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेस को लेकर हमेशा लोगों के जुबानों पर रहती है। वो कभी फूलों से ड्रेस बना लेती है तो कभी बोरी से बनी ड्रेस पहने दिखाई देती हैं। वहीं एक्ट्रेस अपने ड्रेस को लेकर आए दिन ट्रोल होती रहती है, लेकिन वो हर बार अपने नए ड्रेस से ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती है। वहीं एक्ट्रेस की अतरंगी ड्रेस को उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं और इस लिस्ट में सेलिब्रिटीज का नाम भी शामिल है। हाल ही में सनी लियोनी ने उर्फी की ड्रेस की तारीफ की थी। इसी बीच उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग अपने आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं।

टेप में लिपटी नजर आ रही है उर्फी

उर्फी जावेद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस फर्श पर लेटी हुई और अपने बदन के कुछ पार्ट पर टेप लपेटी हुई हैं और काफी खुश दिखाई दे रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ब्रा और शॉट्स की जगह टेप लगाई हुई हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिडिल पार्टेड हेयरबन और मिनिमल मेकअप से कम्पलीट किया है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस रियल लाइफ में काफी बोल्ड रहती है वो बखूबी जानती है कि फैंस के बीच कैसे छाए हुए रहना हैं।

Also Read: Pathaan: किंग खान ने शेयर किया ‘Pathaan’ का नया पोस्टर, दमदार लुक में नजर आए शाहरुख-दीपिका

नेटिज़न्स ने उर्फी के इस वीडियो पर दी ऐसी प्रतक्रिया

बता दें कि उर्फी ने पोस्ट शेयर करें और नेटिज़न्स अपनी प्रतिक्रिया ना दें ऐसा हो ही नहीं सकता है। उर्फी के इस वीडियो पर नेटिज़न्स वीडियो के कमेंट के सेक्शन में तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा, “इतने घटिया आइडिया कहां से आते हैं आगे देखो क्या होता है”। दूसरे यूजर ने लिखा, “इतना क्रीम पाउडर ना लगाओ तो तुम सच में छछूंदर लग रही हो”, तीसरे यूजर ने लिखा, “दुनिया का आंठवा अजूबा”। वही कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक वीडियो पर 65 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। 

Also Read: ENG vs PAK: इंग्लैंड की ‘Bazball Theory’ के आगे फेल हुए पाकिस्तानी गेंदबाज, डेब्यूटांट Zahid Mahmood ने लुटाए 160 रन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version