Viral video: सोशल मीडिया पर अक्सर अनोखे वीडियो जमकर वायरल होते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की आंखें फटी की फटी रह गई हैं। इस वीडियो में एक शख्स बड़े ही दिलचस्प अंदाज में स्कूटर का इस्तेमाल कर रहा है। स्कूटर के इस्तेमाल से उसका काम और भी आसान हो गया। इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर लाइक और कमेंट किया जा रहा है और इसे सभी बेहद पसंद कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि कैसे इस वीडियो में शख्स स्कूटर का इस्तेमाल करता है।

स्कूटर की मदद से काम किया आसान

सोशल मीडिया पर रिटायर्ड एयर मार्शल एविएटर अनिल चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसके कैप्शन में लिखा है ‘यहां तक कि बजाज ने भी कभी नहीं सोचा था कि इस स्कूटर का इस्तेमाल कैसे किया जा सकता है।’ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स को सीमेंट से भरे कट्टे को नीचे से ऊपर भेजना है। जिसके लिए वह स्कूटर का इस्तेमाल करता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूटर अपनी जगह पर खड़ा है और वाहन के साथ एक बड़ी सी चकरी जैसी दिखने वाली मशीन भी लगाई गई है। जिस पर एक मोटी रस्सी लिपटी हुई है।

Also Read- VIRAT KOHLI: टीम इंडिया के सबसे शानदार बल्लेबाज का जबरदस्त लुक वाला VIDEO हुआ वायरल, आप भी जरूर देखें

मजदूर का काम भी आसान

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इसी मशीन की वजह से कट्टो को ऊपर भेजा जा रहा है। यह एक तरह से पतंग उड़ाने की तरह लग रहा है। अब स्कूटर की मदद से मजदूर का काम भी आसान हो गया। लोग इस वीडियो को जमकर शेयर करते हुए नजर आए हैं और अपने रिएक्शन भी दिए हैं। लोगों का कहना है कि इस तरह का जुगाड़ काम आ रहा है। वही एक यूजर ने इस वीडियो को नापसंद करते हुए लिखा कि ‘इसी काम को करने के बेहतर और कुशल तरीके हैं। यह अस्थाई रूप से काम कर सकता है, लेकिन स्कूटर के इंजन ऐसे काम के लिए नहीं बने हैं।’

Also Read- SURYAKUMAR YADAV: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज BRETT LEE भी हुए SURYA की बैटिंग के मुरीद, कहा- ‘अपने दम पर जीता सकते हैं वर्ल्ड कप’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version