Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपनी अतरंगी और अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वह हर ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करना बखूबी जानती हैं। वहीं एक्ट्रेस कई बार अपनी अतरंगी ड्रेस कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं, लेकिन उन्हें इन चीजों कोई भी फर्क नहीं पड़ता है और हर बार अपने फैंस को एक और अलग अंदाज से हैरान कर देती हैं। उर्फी का आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। इसी बीच उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो फिर एक बार कटी-फटी ड्रेस पहने दिखाई दे रही है।

वीडियो में गॉर्जियस दिख रही हैं उर्फी

उर्फी जावेद का एक वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही है। उनके ड्रेस कई जगहों से फटी हुई हैं, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही है। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। साथ ही एक्ट्रेस ने हाई हील्स कैरी की हुई हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर कातिलाना पोज दे रही है। वहीं एक्ट्रेस बखूबी जानती है कि फैंस के बीच कैसे छाए हुए रहना है।

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

यूजर्स की आई तरह-तरह की प्रतिक्रिया  

उर्फी के इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आज तो ऑरेंज बनकर आई है’, दूसरे यूजर ने लिखा, “मुझे तो चक्कर आने लगा है इसको देखकर”। तीसरे यूजर ने लिखा, ‘आरे गलती उल्टी ड्रेस पहन ली है’। अभी तक वीडियो पर 4 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी नई तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। उनकी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version