Urfi Javed: सोशल मीडिया पर फिलहाल उर्फी जावेद वह नाम है जो लगातार चर्चा में रहती हैं। वह कोई दिन नहीं होता है जब उर्फी लाइमलाइट में नहीं होती हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलैरिटी है और फैंस उनके नए अवतार को देखने के लिए काफी एक्साइटेड होते हैं। ट्रोलर्स के निशाने पर रहने के बावजूद एक्ट्रेस फैंस को खुश करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। इस बीच उर्फी एक बार फिर आ चुकी हैं एक नए अवतार में जो सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रहा है। आइये देखते हैं क्या खास है उर्फी के इस लुक में जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्या है खास

उर्फी का यह वीडियो नेटफ्लिक्स के साथ शेयर किया गया है। इस वीडियो में उर्फी टाइगर प्रिंट मोनोकिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं। दरअसल इस वीडियो में काफी ट्विस्ट हैं। दरअसल उर्फी नेटफ्लिक्स इंडिया के साथ कोलब्रटे किया है। नेटफ्लिक्स ने एक कैम्पेन के तहत #NetflixPlayback2022 चलाया है जिसे उर्फी अपने तरीके से प्रोमोट कर रही हैं। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर 

उर्फी के इस वीडियो पर यूजर्स ले रहे हैं चटकारे

वीडियो को एक यूजर ने कहा, ”बंद करो, मैं हाथ जोड़कर मोदी साहब से गुजारिश करता हूं।” एक और यूजर ने कहा, ”उर्फी समान पोशाक पहनकर काइली जेनर की नकल करने की कोशिश न करें।” एक और यूजर ने कहा, ”अब नेटफ्लिक्स की बात खत्म हो गई है कि और इन्हें यह कोलाब करना पड़ा है।” एक और यूजर ने कहा, “ये क्या नमुनी है इसने तो हमारे #टार्ज़न को ही फेल कर दिया है।”

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

इस बीमारी से जूझ रही हैं उर्फी

बता दें कि बीते दिन एक वीडियो में उर्फी को अस्पताल के एक बेड पर बैठे हुए देखा गया। मिली जानकारी के मुताबिक उर्फी को लैरिंजाइटिस नाम की बीमारी हुई है जिसकी वजह से वोकल कॉर्ड्स में सूजन आ जाती है। ऐसे में आवाज दबने जैसी समस्याएं होती हैं। उर्फी फिलहाल एक सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। एक्ट्रेस कभी सिजलिंग अवतार से तो कभी बेबाक बयान से फैंस के बीच छा जाती हैं। अगर बात करें उर्फी की तो उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जाता है। यूजर्स से लेकर सेलेब्स तक उन्हें ट्रोल करने में पीछे नहीं रहते हैं। खैर, उर्फी हर किसी को मुंहतोड़ जवाब देना जानती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version