IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेले जा रहे दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच 22 दिसंबर से खेला जाना है। सीरीज के पहले मुकाबले में ही टीम इंडिया ने शानदार 188 रनों से मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। तो वहीं एकदिवसीय सीरीज में चोटिल हुए कप्तान रोहित शर्मा के दूसरे टेस्ट मैच में खेलने को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक बड़ा अपडेट दिया है।

रोहित शर्मा और नवदीप सैनी हुए बाहर

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अभी अपने अंगूठे के चोट से उभर नहीं पाए हैं और बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। तो वहीं टीम इंडिया में वापसी करने वाले तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी चोट के चलते सीरीज से बाहर हो गए हैं। हालांकि, उम्मीद जताई जा रही थी की रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मैच से पहले फिट हो जाएंगे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और वह बाहर हो गए हैं।

Also Read: ISHAN KISHAN: ‘धोनी भाई का सिग्नेचर है यार’ भारत के युवा बल्लेबाज ने इतना कहकर जीता सभी का दिल, देखें VIDEO

केएल राहुल बने रहेंगे कप्तान

टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा पहले टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाए थे। जिसके चलते टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल ने टेस्ट सीरीज के पहले मैच में कप्तानी की थी और टीम इंडिया को शानदार जीत भी दिलाई थी। अब रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर हो गए हैं जिसके चलते कप्तानी केएल राहुल ही करेंगे।

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारत की अपडेटेड टीम

टीम इंडिया: केएल राहुल (C), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (VC), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (WK), केएस भरत (WK), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव शार्दुल ठाकुर, मो. सिराज, उमेश यादव, अभिमन्यु ईश्वरन, सौरभ कुमार, जयदेव उनादकट।

Also Read: FIFA WORLD CUP 2022: ‘वाह क्या फाइनल मैच है’ पेनाल्टी शूट आउट में CHAMPION बनी 36 साल बाद अर्जेंटीना की टीम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version