Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस ने बिग बॉस ओटीटी के जरिए अपनी एक खास जगह बना ली है। उर्फी सोशल मीडिया पर राज करना जानती हैं और इसके लिए वह आए दिन अतरंगी फैशन सेन्स से तहलका मचा देती है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है जो उनके अतरंगी अंदाज को खूब पसंद भी करते हैं। वह हर बार कुछ अलग करती है और फैंस के बीच छा जाती हैं। एक बार फिर उर्फी सारी हदें पार करती हुई कुछ ऐसा कर दी जिसकी किसी ने उम्मीद ही नहीं की थी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा में है। आइये देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

वीडियो में दिखा उर्फी का एक और अतरंगी अंदाज

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, ”साइकिल की चेन !! यहां तक कि मैं भी इससे ड्रेस बनाने के बारे में कभी नहीं सोच सकती थी ! यह मेरा विचार नहीं था। एक दोस्त ने मजाक में कहा कि इसने तो साइकिल की चेन की ड्रेस बना दी। मैं इंतजार कर रही थी मैंने ऐसा कभी नहीं किया लेकिन हो सकता है कि मैं कर सकती हूं।” दरअसल इस वीडियो में उर्फी पहले साइकिल चला रही होती है। फिर अचानक वह रुक कर चैन की तरफ ईशा करती है और अगले ही पल वह साइकिल की चैन से बनी ड्रेस में सामने आ जाती हैं।

Also Read: Pathaan Song Besharam Rang: इस दिन रिलीज होगा पठान का गाना, दीपिका की बोल्डनेस देख फैंस हुए एक्साइटेड

वीडियो को देख यूजर्स ले रहे हैं चुटकी

इस वीडियो को देख फैंस एक बार फिर सोचने के लिए मजबूर हो गए हैं कि क्या चैन से भी ड्रेस बन सकती है। इस वीडियो पर फैंस जहां खूब प्यार लुटा रहे हैं वहीं ट्रोलर्स लगातार चुटकी ले रहे हैं। इस वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “अरे उर्फी जी ने मेरी साइकिल की चैन चुरा ली।” एक और यूजर ने चुटकी ली और कहा, “अरे दीदी हमारे घर में बहुत चैन है और लैपट लेते तो अच्छा लगता इसने कम चैन से काम चला लिए।” एक और यूजर ने कहा, “ये क्या फैशन डिजाइनिंग है ऊपर कुछ भी लपेट के आ जाओ।” एक और यूजर ने कहा, “जाहिल औरत।”

Also Read: Winter Fashion Tips: सर्दी में स्टाइलिश दिखने के लिए ऐसे पहनें क्रॉप टॉप, आज ही फॉलो करें ये टिप्स

फैंस को मदहोश करना जानती हैं उर्फी

गौरतलब है कि उर्फी जावेद आए दिन अपने नए कारनामों से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस की ड्रेस और स्टाइल आए दिन चर्चा में होती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 14 में नजर आ रही हैं। इसके बावजूद वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version