ऊर्फी जावेद (Urfi Jawed) बिग बॉस से अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी है उसे मीडिया पर इनके स्टाइल के चर्चे होते रहते हैं उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर क्या करती हैं उर्फी जावेद के फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। उर्फी जावेद अपने फैशन की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। इनका फैशन सेंस सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। हाल ही में ऊर्फी जावेद के साथ कुछ ऐसा हुआ इसकी वजह से उनका चेहरा बिगड़ गया है इसको देखकर ऊर्फी जावेद के फैंस हैरान हो गए हैं।

उर्फी जावेद (Urfi Jawed) के साथ हाल ही में एक इंसिडेंट हो गया है इसकी वजह से उनका चेहरा बिगड़ गया है। खबर आ रही है कि उसी जावेद ने कोई एक्सपायरी प्रोडक्ट इस्तेमाल कर लिया है इसकी वजह से उनके चेहरे पर इंफेक्शन हो गया है। उर्फी जावेद ने हाल ही में एक ऑलिव आयल खरीदा था लेकिन वह ऑयल एक्सपायर्ड निकला एक्ट्रेस ने बिना सोचे समझे उसे अपने चेहरे पर अप्लाई कर दिया इसकी वजह से उनके चेहरे पर इंफेक्शन हो गया और उनका चेहरा बिगड़ गया।

ऊर्फी जावेद ने ऑलिव आयल सब्जी बनाने के लिए खरीदा था और वह सब्जी खाने के बाद उर्फी जावेद के चेहरे पर पिंपल्स निकल आए क्योंकि वह ऑलिव आयल की डेट एक्सपायर्ड हो चुकी थी। उर्फी जावेद की यह खबर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है सभी लोग उर्फी के बिगड़े हुए चेहरे को देखकर हैरान हो रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version