उर्फी जावेद एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने परिवार की मर्जी के खिलाफ अपने करियर बनाने की ठान ली थी। ऊर्फी जावेद अपना करियर बनाना चाहती थी और उनका परिवार इसके खिलाफ था और वह अपने करियर को बनाने के लिए अपना मुकाम हासिल करने के लिए भागकर मुंबई जा पहुंची। ऊर्फी जावेद को अपने करियर के शुरुआती दौर में बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, दर-दर की ठोकरें खानी पड़ी।

वेब सीरीज की महिला डायरेक्टर ने दी थी धमकी

ऊर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी एक वेब सीरीज के साथ होने वाली घटना का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि वेब सीरीज की महिला डायरेक्टर ने उनसे जबरदस्ती लेस्बियंस सीन शूट करवाने के लिए बोला था जिसे करने के लिए उर्फी जावेद ने पहले तो मना कर दिया था लेकिन उनके मना करने के बाद उस वेब सीरीज की महिला डायरेक्टर ने उन्हें धमकियां देनी शुरू कर दी। डायरेक्टर ने ऊर्फी जावेद को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उर्फी ने कहा कि तब उनका मुंबई में शुरुआती दौर था इसलिए उन्हें कुछ समझ में नहीं आ रहा था जिसकी वजह से उन्हें यह बोल्ड सीन शूट करवाना पड़ा।

फिलहाल उर्फी जावेद लखनऊ से हैं और उन्होंने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ मुंबई में कदम रखा था। क्योंकि उर्फी का परिवार पुराने विचारों का था और वह नहीं चाहता था कि उर्फी जावेद एक्टर्स बने।

उर्फी जावेद की नेट वर्थ

उर्फी जावेद के नेट वर्थ की बात करें तो उनकी महीने की लगभग 5 मिलियन तक इनकम आती है। 

रिपोर्ट के अनुसार, उर्फी जावेद के पास लगभग 175 करोड की कुल संपत्ति है। इससे पहले उर्फी जावेद ने छोटे पर्दे पर भी काम किया है इसके अलावा बड़ी बड़ी फिल्मों में छोटे-छोटे रोल भी किए हैं और बिग बॉस ओटीटी से ऊर्फी जावेद चर्चा में आईं।

Share.
Exit mobile version