Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी बोल्डनेस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं। एक्ट्रेस हर बार ग्लैमरस अवतार से तहलका मचा देती हैं। एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में हैं लेकिन वजह काफी अलग है। यह बात किसी से छिपी नहीं है कि उर्वशी रौतेला और टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत एक समय में अफेयर्स को लेकर लाइमलाइट में थे। पिछले कुछ दिनों से क्रिकेटर ऋषभ पंत और उर्वशी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही हैं। इस बीच उर्वशी भारत-पाकिस्तान मैच देखने स्टेडियम पहुंची थी तो एक बार फिर वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गईं। अब हाल ही में एक ऐसा वाकया हुआ है जिसे लेकर उर्वशी ने कड़ी नाराजगी जताई है। आइये जानते है क्या है पूरी बात।

उर्वशी ने सोशल मीडिया पर लोगों को लगाई लताड़

बुधवार को उर्वशी मुंबई के एक गणेशोत्सव पंडाल में पहुंची थीं। एक्ट्रेस को देखने के लिए काफी भीड़ जमा हुई थी। वहीं भीड़ उर्वशी को देख ऋषभ पंत का नाम चिल्लाने लगी। उर्वशी को देखने आए लोग ऋषभ का नाम बोले जा रहे थे। यह देखकर वह बहुत परेशान हो गई। उस वक्त उर्वशी कुछ नहीं बोलीं लेकिन बाद में इंस्टा स्टोरी में उन्होंने वीडियो शेयर कर लोगों को जमकर लताड़ लगाई। इस वीडियो में लोग ऋषभ पंत का नाम पुकारते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “इसे वाकई बंद करने की जरूरत है, नहीं तो।”

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

लगातार ट्रोल हो रही हैं उर्वशी

बता दें कि उर्वशी ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार ऋषभ पंत उनसे मिलने आए थे, लेकिन वो शूटिंग खत्म करने के बाद इतनी थक गई थी कि वो उनसे मिल नहीं पाई थी। वहीं एक बार पंत ने उर्वशी पर तंज कसते हुए कहा ‘बहन मेरा पिछा छोड़ा दो’, जिसके बाद उर्वशी ने उनका मजाक उड़ाते हुए ‘छोटा भैया कहा था’। वहीं इस वाकये किए बाद एक्ट्रेस लगातार सुर्ख़ियों में है और ट्रोल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version