बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है अपने फैंस को खुश करने के लिए उर्वशी नई तस्वीरें पोस्ट किया करती हैं और करें भी क्यों ना उर्वशी रौतेला का अंदाज ही निराला है। उर्वशी रौतेला ने काफी कम समय में अपनी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग बना ली है। उर्वशी रौतेला के तस्वीर पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है जो तुरंत वायरल हो गई है फैंस इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की जिसमें उर्वशी ने गोल्डन कलर की सिमरी ड्रेस पहनी हुई है। उर्वशी इस ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही है एक्ट्रेस ने गोल्डन सिमरी ड्रेस के साथ गोल्डन बूट भी कैरी किए हैं। उर्वशी रौतेला की यह मिनी गोल्डन ड्रेस फैंस के दिलों में बस गई है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। उर्वशी रौतेला की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं उर्वशी रौतेला ने अपने बोल्ड फिगर को काफी बखूबी प्रदर्शित किया है उर्वशी की गोल्डन ड्रेस और गोल्डन बूट सोशल मीडिया पर छा गए हैं। 

वैसे तो हर बार उर्वशी रौतेला का अंदाज़ बिल्कुल अलग होता है लेकिन इस बार और उर्वशी की गोल्डन ड्रेस ने तो कमाल कर दिया और उर्वशी की यह ड्रेस फैंस के दिलों में बस गई है और उर्वशी का ये अलग अंदाज अपनी ओर ध्यान आकर्षित कर रहा है। 

इसके पहले उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर का गाउन पहना हुआ था जिसमें वह बेहद ग्लैमरस नजर आई थी। उर्वशी रौतेला की इन तस्वीरों पर भी फैंस ने काफी प्यार लुटाया था। उर्वशी रौतेला ने अपने कर्वी फिगर को फ्लांट करते हुए अपने फैंस का दिल जीत लिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version