Lock Upp Fees: बिग बॉस 15 सीजन की विनर तेजस्वी प्रकाश की अब कंगना रनौत के शो लॉक अप में एंट्री हो गई है। तेजस्वी के आते ही शो में एक अलग ही मजा देखने को मिल रहा है। खास बात ये है कि, शो में तेजस्वी प्रकाश के ब्वॉयफ्रेंड कारण कुंद्रा भी हैं। लेकिन उससे भी ज्यादा हैरानी की बात ये है कि, तेजस्वी प्रकाश इस शो में अपने ब्वॉय फ्रेंड करण कुंद्रा से भी ज्यादा फीस के रही हैं। आपको बता दे, शो में तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के साथ बतौर क्वीन वार्डन एंट्री ली थी। लेकिन यह बात शायद ही किसी को पता है कि ‘लॉकअप’ में चंद देर के लिए आने के लिए भी तेजस्वी प्रकाश ने तगड़ी रकम वसूली है।


आपको बता दें, तेजस्वी प्रकाश ने 2 से 4 लाख रुपये प्रति एपिसोड के हिसाब से चार्ज किया है।यह माना जा रहा है कि वह फिनाले में भी कंगना रनौत के शो में दिखाई दे सकती हैं।खुद करण कुंद्रा भी ‘लॉकअप’ के जेलर बनने के लइए 2 से 3 लाख रुपये प्रति एपिसोड ले रहे हैं। ऐसे में वह अपने अपने ब्वॉय फ्रेंड से ज्यादा फीस वसूली है।


आपको बता दें, बिग बॉस 15की विनर बनने के बाद तेजस्वी प्रकाश हर तरफ छा गईं है। एक्ट्रेस को शो खत्म होते हीनागिन 6का ऑफर मिल गया और हाल ही में वोलॉक अप` में वार्डन बनकर नजर आई थीं।एपिसोड रिलीज के बाद एक्ट्रेस की फीस का खुलासा हुआ है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। करन कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का अफेयर बिग बॉस में ही शुरू हो गया था। दोनो लव कपल के रूप में तभी से सुर्खिया बटोर रहे हैं। इस कपल को खूब पसंद किया जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version