बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के ड्रेसिंग सेंस को काफी पसंद किया जाता है। वह अक्सर नए नए आउटफिट्स में नजर आती है। लेकिन एक बार उर्वशी ने ऐसी ड्रेस पहनी जिसके कारण एक्ट्रेस को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा। उर्वशी रौतेला का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई हैं। इस दौरान उन्हें क्रॉप टॉप और स्कर्ट में काफी पसंद किया गया। वहीं एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले पैपराजी के सामने पोज देते हुए उर्वशी काफी ग्लैमरस नजर आई।

उप्स मोमेंट कैमरे में कैद

फोटो के लिए पोज देने के दौरान उनका उप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी फोटोग्राफर के सामने अपना मास्क उतारकर तस्वीरें क्लिक कर आती है। इसके बाद वह एयरपोर्ट के अंदर जाने लगती है उर्वशी गेट पर खड़ी होकर मोबाइल में कुछ करने लगती है तभी हवा से उनकी स्कर्ट उड़ने लगती है। एक बार तो उर्वशी जल्दी से अपनी स्कर्ट नीचे कर लेती है लेकिन दूसरी बार उनकी ड्रेस हवा में कुछ ज्यादा ही ऊपर उठ जाती है जिस कारण उनका अंदरगारमेंट भी दिख जाता है।

सबके सामने शर्मिंदा

इस कारण को उर्वशी को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ता है। उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अरब फैशन वीक में श‍िरकत की थी। इसी के साथ वह अरब फैशन वीक में दो बार अपनी मौजूदगी दर्ज करने वाली पहली भारतीय बन गईं। इस फैशन वीक में उर्वशी ने गोल्डन कलर का हाई थाई स्लिट गाउन पहना, जिसकी कीमत 40 करोड़ रुपये बताई जा रही है। उनका ये लुक काफी चर्चा में रहा।

यह भी पढ़े: PM Modi Europe Visit: जर्मनी से पीएम मोदी ने चीन की दादागिरी पर दिया कड़ा संदेश

‘ब्लैक रोज’ में नजर आएंगी

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला पिछली बार फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में नजर आई थीं। जिसमें उन्होंने गौतम गुलाटी के साथ काम किया था। हालांकि इस फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। अब चर्चा है कि उर्वशी तेलुगू फिल्म ‘ब्लैक रोज’ में नजर आएंगी। वैसे इस फिल्म को लेकर काफी समय से कुछ नया अपडेट सामने नहीं आया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version