कल 3 मई को ईद का त्यौहार मनाया गया। बॉलीवुड सितारों ने धूमधाम से इस त्योहार को मनाया। इस खास मौके पर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (salman khan) की बहन अर्पिता खान और उनके जीजा जी आयुष शर्मा के घर ईद की दावत रखी गई। इस दावत में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए ईद के खास मौके पर सभी लोगों ने गिले शिकवे भुलाकर एक-दूसरे को गले लगाया। इस दौरान बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह, कियारा आडवाणी और कंगना रनौत जैसे बड़े-बड़े महान कलाकार ने शिरकत की। 

बॉलीवुड के स्वीट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस पार्टी में बड़े ही डैशिंग लुक के साथ पहुंचे। रणवीर सिंह ने प्रिंटेड शर्ट और जींस और ब्लैक कलर की पारंपरिक ड्रेस कैरी की। 

अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद की पार्टी में बॉलीवुड के सितारे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल हुए। कुछ दिन पहले इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें चल रही थी लेकिन इन दोनों को साथ देख कर उनके फैंस काफी खुश हुए हालांकि दोनों दूसरे से काफी दूर दूर थे। 

ईद की शानदार पार्टी में बॉलीवुड की दो हसीनाएं पहुंची सोनाक्षी सिन्हा और हमारे कुरैशी भी इस पार्टी का हिस्सा बनी सोनाक्षी सिन्हा ने ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई थी और हुमा कुरैशी ने सफेद लहंगा कैरी किया था दोनों ही अपनी-अपनी ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थी।

इस पार्टी में करिश्मा कपूर करण जौहर और मनीष मल्होत्रा भी साथ नजर आए। करण जौहर और कंगना रनौत के मनमुटाव से सभी वाकिफ हैं। लेकिन करण का इस पार्टी में आने का यह मतलब है कि करण और कंगना का झगड़ा खत्म हो गया हो।

इस शानदार पार्टी में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी शामिल हुए। इब्राहिम खान वाइट एंड ब्लू पैंट शर्ट की कॉम्बिनेशन में नजर आए। इब्राहिम अली खान ने इस पारंपरिक ड्रेस में काफी क्यूट लग रहे थे। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version