Jug Jug Jiyo: varun dhawan और kiara advani की मोस्ट अवेटेड और मल्टी स्टारर फिल्म Jug Jug Jiyo का फैंस काफ बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यही कारण है कि, इसके ट्रेलर और कोई भी गाने के लॉन्च होते ही हर तरफ इसकी चर्चा होने लगी है। इसके साथ ही लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी है। इस बीच इस फिल्म के गाने और उनका टीजर लगातार लॉन्च होता जा रहा है। फिल्म का गाना ‘द पंजाबन’ रिलीज हो गया है। इसी बीच एक्टर वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में आपको फैमिली ड्रामा के साथ रोमांस, इमोशन और कॉमेडी का मसाला देखने को मिलेगा।

कियारा आडवाणी, वरूण धवन, नीतू कपर के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली अहम भूमिका में नजर आएंगे।  इस बीच वूण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमे वह क्यारा के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।  दोनों के बीच गजब की कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़ें Bhojpuri Sexy Video: Rani Chatterjee की नई वीडियो ने फैंस के छुड़ाए पसीनें

इस वीडियो में म्यूजिक बज रहा है, जिसमें आप क्यारा और वरूण को बेहद नजदीक  आते  हुए देख सकते हैं। वरूण धवन ने इस वीडियो को Rangi Sari नाम से इस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिस पर देखते ही देखते कई सारे लोगों के कमेंट और लाइक मिलने लगे हैं। फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। अब फिल्म लोगों पर क्या असर डालती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन फिलहाल इस फिल्म के ट्रेलर, गानों और गानो के टीजर को खू पसंद किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version