Health Tips: गले में खराश होना आम बात है। कभी-कभी गले में इंफेक्शन की वजह से भी खराश होने लगती है जिससे खाना निगलने में परेशानी होती है वैसे तो यह बीमारी जल्दी ठीक हो जाती है लेकिन कभी-कभी इससे ठीक होने में समय में लग जाता है और आगे चलकर ही बीमारी का रूप ले लेती है। कभी-कभी कुछ दवा लेने की कारण ही समस्या ठीक हो जाती है लेकिन कभी-कभी इसका इतना गहरा असर होता है कि एक जानेलेवा बीमारी ही बन जाती है। हाल ही में एक किस्सा सामने आया है जिसमें एक लड़की को गले में खराश होने की वजह से जानलेवा बीमारी पाई गई है। 

हाल ही में एक लड़की को गले में इंफेक्शन की वजह से शराब खराब हुई और उसे हॉस्पिटल ले जाया गया तो पता चला कि उसे जानलेवा बीमारी है। यह लड़की 24 साल की है जिसका नाम जॉर्जीना मेसन है। इस लड़की को ये बीमारी काफी समय से थी और वह इन्हें टॉन्सिलस समझ रही थी लेकिन जब डॉक्टर से सलाह लेने पहुंची तो पता चला कि यह जानलेवा बीमारी बन चुकी है और यह बीमारी काफी खतरनाक निकली उस लड़की को बताया गया कि उसे ब्लड कैंसर है इसकी वजह से उसे गले में खराश हो रही है और खाना निकलने में इतनी समस्या हो रही है। 

Also Read : IFFA 2022 में Urvashi Rautela के ग्लैमर का तड़का, ऑरेंज गाउन में दिखाएं अपने हुस्न के जलवे

जॉर्जीना को शुरुआत में लगा कि गले में खराश सामान्य तौर पर होती है तो उसे भी हो रही होगी उसने शुरुआत में सीरियसली नहीं लिया लेकिन बाद में जब यह समस्या आगे बढ़ गई तो उसने डॉक्टर से सलाह ली तो पता चला कि उसे ब्लड कैंसर है पहले तो इस समस्या को ठीक करने के लिए एंटीबायोटिक दवा का सहारा लिया लेकिन उससे भी यह समस्या सही नहीं हुई। जब जॉर्जीना कोई बताया गया कि उसे ब्लड कैंसर है तो उन्हें यकीन नहीं हुआ जॉर्जिना के पिता की मौत भी कैंसर की वजह से हुई थी। जोर्जिना उस वक्त 15 साल की थी और उनके पिता की उम्र 54 साल की जोर्जीना के पिता कैंसर से पीड़ित व्यक्ति थे इसीलिए जॉर्जीना को अपने ब्लड कैंसर होने का काफी ज्यादा दुख है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version