Video: भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की स्क्रीन पर जोड़ी जबरदस्त दिखती हैं। दर्शक दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं और सिनेमाघरों के सामने फिल्म देखने के लिए लंबी लंबी लाइन में खड़े रहते हैं। दोनों की ही कलाकारों की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। यही कारण है कि दोनों के गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच दोनों का एक गाना ‘अंखिया के निरखिये ए कजरा’ सोशल मीडिया पर वायरल हैं, जिसमें दोनों जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

गाने में दोनों भरपूर रोमांस करते आए नजर

ये गाना पवन सिंह, अक्षरा सिंह की फिल्म तबादला का है। इस फिल्म को रिलीज हुए कई साल हो गए है, लेकिन फिल्म का गाना हमेशा सोशल मीडिया पर हमेशा तहलका मचाए हुए रहते हैं और लोग गाने को खूब इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं। गाने में पवन और अक्षरा कई आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं और दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं। अक्षरा गाने में अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाई हुई हैं और दर्शक को अपने ठुमके से मदहोश कर रही हैं।

देखें यहां वीडियो

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

गाने ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही

इस गाने में पवन और अक्षरा बेहद रोमांटिक होते दिखाई दे रहे हैं गाने के यूट्यूब पर 4 करोड़ से ज्यादा व्यूज और 7 लाख 22 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। ये गाना यूट्यूब चैनल Enterr10 Rangeela पर अपलोड हुआ हैं। गाने को आवाज पलक सिंह, इंदू सोलंकी ने दी है और गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं। इस फिल्म में अक्षरा सिंह और पवन सिंह के अलावा सुनील सिंह और मोहन जोशी अहम रोल में दिखाई दे रहे हैं।  

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version