Video: बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को माना जाता है। रणबीर और आलिया की कुछ महीने पहले शादी हुई है और दोनों जल्द मां-पिता बनने वाले हैं। आलिया अपने प्रेग्नेंसी के दौर को काफी ज्यादा एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस कई बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आती रहती है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती है। इसी बीच रणबीर और आलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे दोनों एक साथ स्पॉट हुए है।

वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री दिखी बेहद दिलचस्प

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया। वीडियो में रणबीर ब्लू कलर की टी-शर्ट और ब्लू जींस पहने दिखाई दे रहे है। साथ ही, सूज पेयर किए हुए हैं। वहीं आलिया ने पिंक कलर की फ्रॉक टॉप के साथ ब्लैक कलर की पैंट पहने नजर आ रही हैं। उनके बाल खुले हुए और लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ हैं। वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री बेहद अच्छी लग रही है।

देखें यहां वीडियो

यूजर्स ने दिए वीडियो पर ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो पर यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं एक यूजर ने लिखा, ‘क्यूटी’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वॉओ शो क्यूट। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर तारीफ की हैं। इस वीडियो पर अभी तक 46 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Sara Ali Khan Hot Video: सारा की फोटो लेते पैपराजी की अटकी चप्पल, एक्ट्रेस ने दे डाली ये फनी सलाह! देखें वीडियो

आलिया और रणबीर के वर्क फ्रंट

बता दें कि आलिया और रणबीर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम रोल में दिखाई देंगी। वहीं रणबीर फिल्म एनिमल में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट रश्मिका मंदाना दिखाई देने वाली है। साथ ही, आलिया रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें: Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।


 

Share.
Exit mobile version