Vijay Babu: साउथ सिनेमा के जाने-माने कलाकार विजय बाबू एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म प्रोडक्शन में भी काफी एक्टिव नजर आए हैं। विजय बाबू अप्रैल में काफी चर्चाओं में रहे, जब एक महिला ने इनके ऊपर उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया। अब खबरें आ रही हैं कि पुलिस ने इस मामले को लेकर विजय बाबू को गिरफ्तार कर लिया है। अप्रैल 2022 में एक महिला ने विजय बाबू पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था कि उन्होंने महिला के साथ रेप किया। इसके बाद एक्टर के खिलाफ अर्नाकुलम दक्षिण पुलिस ने मामला भी दर्ज किया था।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामला दर्ज होने के बाद केरल हाईकोर्ट ने विजय बाबू को जमानत दे दी थी। लेकिन बताया जा रहा है कि विजय बाबू दुबई भाग गए और इसी महीने ही वहां से वापस आए हैं। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया हैं। इस मामले को लेकर विजय बाबू अर्नाकुलम पुलिस स्टेशन में हाजिर हुए। जिसके बाद पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया। आरोपों के बाद AMMA द एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स की कार्यकारी समिति ने अपना पद छोड़ने के लिए भी विजय बाबू को कहा। एसोसिएशन के प्रवक्ता एडावेला बाबू ने हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि अदालत के आदेश के अनुसार ही विजयबापू पर कार्यवाही की जाएगी।

Also Read: Mira Rajput: बीच पर कातिलाना पोज देते हुए मीरा राजपूत ने दिखाया दिलकश अंदाज

3 जुलाई तक होगी पूछताछ

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले के लिए एक टीम गठित की गई जो यौन उत्पीड़न मामले को लेकर विजय बाबू से 3 जुलाई तक पूछताछ करेगी। महिला ने आरोप लगाया था कि विजय बाबू ने फिल्म में काम के बहाने उनके साथ यौन शोषण किया। महिला द्वारा विजय बाबू पर लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद उन्होंने कहा कि वह बेगुनाह है। अब उस महिला के खिलाफ विजय बाबू मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे। लेकिन अभी वह पुलिस की गिरफ्त में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version