Vijay Deverakonda Liger: कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा प्रभाव बॉलीवुड पर पड़ा है। इस साल कश्मीर फाइल्स और भूल भुलैया 2 को छोड़ दिया जाए तो ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई हैं। कल यानी 11 अगस्त को दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई थी, एक आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और दूसरी अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ दोनों ही फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत हुई है। दोनों ही फिल्मों के मेकर्स ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई की उम्मीद की थी। वहीं वीकेंड अभी बाकी अब देखने होगा दोनों फिल्म कितना क्लेक्शन कर सकती है। वहीं फिल्म के जगत के लिए एक अच्छी खबर भी सामने आई हैं। दरअसल विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर ने रिलीज होने से पहले लागत निकाल ली हैं।

रिलीज से पहले फिल्म ने 90 करोड़ की कमाई

खबरों के मुताबिक विजय की फिल्म लाइगर ने रिलीज होने से पहले 90 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के आंध्र प्रदेश में थिएट्रिकल राइट्स 28 करोड़ रुपये में बिके हैं। तमिलनाडु में 2.5 करोड़, कर्नाटक में 5.5 करोड़ हिंदी संस्करण के राइट्स 10 करोड़ रुपये, ओवरसीज रिलीज राइट्स 8 करोड़। वहीं निजाम में थिएटर रिलीज के अधिकार 25 करोड़ में बिके हैं।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

विजय की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म है लाइगर

बता दें कि विजय फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट अनन्या पांडे नजर आएंगी। वहीं, फेमस बॉक्सर माइक टायसन भी फिल्म में कैमियो रोल में दिखाई देंगे। फिल्म को डायरेक्ट पुरी जगन्नाथ ने किया है। ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version