भोजपुरी सिनेमा का खुमार लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। देश नहीं दुनिया में भी भोजपुरी का डंका बज रहा है। सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने ट्रेंडिंग पर बने रहते हैं। और जब बात दर्शकों की फेवरेट जोड़ी की हो तब तो कुछ कहना ही नहीं है। इसी कड़ी में इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और सुपर हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं।

अक्षरा सिंह अपने हीरो खेसारी लाल यादव से कहती हैं कि उनके जमाने में हजार दीवाने हैं। इसका जवाब देते हुए खेसारी लाल यादव कहते हैं कि दिल दीवाना हो गया है, तेरे प्यार में। वीडियो में दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की लग रही है। दोनों की नोकझोंक लोगों को खूब पसंद आ रही है। वीडियो को 172 हजार बार देखा जा चुका है। वहीं इस वीडियो पर 58 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

वीडियो में अक्षरा सिंह की खूबसूरती देखने लायक है। गुलाबी रंग की साड़ी में अक्षरा सिंह गजब की खूबसूरत नजर आ रही हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रहीं है। कमेंट सेक्शन में फैंस दोनों एक्टरों के लिए जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह हमेशा सही अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन अक्षरा सिंह फैंस को अपनी अदाओं से घायल करने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं। अक्षरा सिंह ने अब तक के करियर में ना जाने कितने हिट फिल्म दिए हैं, यही वजह है की अक्षरा सिंह के भोजपुरी वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। खेसारी लाल यादव के भोजपुरी इंडस्ट्री के बादशाह है।वह जिस फिल्म में भी नजर आ जाए उसका हिट होना लाजमी है।

बता देंगे इन दोनों कलाकार में इतनी जान है कि अपने दम पर किसी भी फिल्म को हिट करा सकते हैं। अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को हमेशा से दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। एक बार फिर दोनों ने पर्दे पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है। हाल ही में दोनों का पानी-पानी गाना खूब वायरल हो हुआ था हालांकि ये गाना कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version