Nushrat Bharucha:बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत ने कंडोम को लेकर एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि पुरुष से ज्यादा लड़की के लिए कंडोम जरूरी हैं।

Nushrat Bharucha: एक्ट्रेस नुसरत भरूचा का बॉलीवुड में बड़ी एक्ट्रेसस में नाम आता है। वो हमेशा अपने हॉट फोटोज और वीडियोज के लिए सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में नुसरत का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा कि ‘कंडोम पुरुष से ज्यादा महिलाओं के लिए जरूरी है, क्योंकि एक बार पुरुष कंडोम का इस्तेमाल नहीं करते हैं तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन कंडोम इस्तेमाल नहीं होता है तो लड़की गर्भवती हो जाती है’।

वहीं, उन्होंने आगे कहा- हम हमेशा कंडोम के विज्ञापन को देखते हैं, जो ये सिखाता है की कंडोम कितना जरूरी है। वहीं आगे एक्ट्रेस ने कहा कि ‘जब लड़कियां सैनिटरी पैड लेती हैं तो उस समय कंडोम भी खरीद लेना चाहिए’। ये बयान उन्होंने अपनी फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) में दिया है।

नुसरत की फिल्म ‘जनहित में जारी’  

नुसरत Nushrat Bharucha की फिल्म जनहित में जारी 10 जून को रिलीज होगी, इस फिल्म का ट्रेलर 6 मई को रिलीज हुआ था, जो कि कंडोम की जागरुकता पर बनी हैं। इस फिल्म में नुसरत सेल्स गर्ल है, जो कंडोम बनाने वाली कंपनी में काम करती हैं। इस फिल्म में कंडोम के महत्व को बताया गया है।

इसे भी पढ़ें Nora Fatehi के साथ Shahid ने किया बेहद सेक्सी डांस , पत्नी मीरा के उड़े होश

फिल्म में बेच रही हैं कंडोम

ट्रेलर में दिख रहा है कि नुसरत कंडोम बेचती है, लेकिन उनकी मुसीबत तब बढ़ जाती है, जब उनकी शादी हो जाती है। नुसरत के कंडोम बेचने की वजह से शादी में दरार पैदा हो शुरू हो जाती है। अब फिल्म रिलीज होने पर पता चलेगा कि मन्नू यानी नुसरत अपने परिवार और पति के खिलाफ जाकर कंडोम के जागरुकता अभियान के मिशन में कितना सफल होती हैं। ये फिल्म 10 जून को रिलीज हो रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version