वेब सीरीज आश्रम की पहली और दूसरी सीजन की सफलता के बाद अब “आश्रम 3” (Ashram 3) जल्दी आने वाला है। इस सीजन में बॉबी देओल बाबा निराला का रोल अदा करेंगे। इनके साथ इनके ऑपोजिट ईशा गुप्ता (Isha Gupta) नजर आएंगी। आश्रम 3 का ऑफिशियल ट्रेलर ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसे टॉप 5 की श्रेणी में रख दिया गया है। “आश्रम 3” का ट्रेलर पहले ही सफल हो चुका है। इस पर ऑडियंस के काफी अच्छे रिएक्शन आ रहे हैं।

अगर वेब सीरीज आश्रम 3 (Ashram 3) में ईशा गुप्ता की एंट्री ने इस वेब सीरीज को और भी खास बना दिया है। इसमें ईशा गुप्ता का बोल्ड अवतार लोगों के होश उड़ा रहा है। सभी लोग इनके ग्लैमरस और बोल्ड अवतार पर फिदा हुए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ऑडियंस के रिस्पांस से काफी खुश है। वेब सीरीज आश्रम 3 में बॉबी देओल मुख्य किरदार में नजर आएंगे जिसमें उन्होंने बाबा निराला का रोल अदा किया है। 

ऑडियंस के जबरदस्त रिस्पांस ने वेब सीरीज आश्रम 3 (Ashram 3) को एक नई ऊंचाई दी है। इस वेब सीरीज के ट्रेलर के रिलीज होते ही यह सुपरहिट हो गया। ईशा गुप्ता का कहना है कि मुझे भी आश्रम वेब सीरीज काफी पसंद है। जब मुझे इसकी स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए कहा गया तब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और मुझे काफी पसंद आई मैं इसका हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे आश्रम जैसी वेब सीरीज का हिस्सा बनने का मौका मिला। जिस तरह से दर्शक ने शो के पहले को पसंद किया है वैसे ही शो को भी यह नहीं पसंद करेंगे यह वेब सीरीज शो 3 जून को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा दर्शकों को इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version