Web series: ओटीटी एक ऐसा प्लेटफॉर्म हो चुका है जहां पर इंटरटेनमेंट का डोज आपको भरपूर मिलेगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपके एंटरटेनमेंट के लिए काफी कुछ रिलीज किया जा रहा है। बीते साल करीबन 400 फिल्में और सीरीज ओटीटी पर रिलीज की गई। इनमें से कुछ ऐसी सीरीज हैं जिन्होंने बोल्डनेस की हदें पार कर दी है। सीरीज में एक से बढ़कर एक हॉट सीन देखने को मिलेंगे। तो आइए आपको बताते हैं इनमें से कुछ सीरीज के नाम जिन्हें आप परिवार संघ देख हो नहीं सकते।

लोलिता पीजी हाउस: लोलिता पीजी हाउस वेब सीरीज ने रिलीज के बाद ही खूब जमकर सुर्खियां बटोरी है। इसके पीछे की वजह है सीरीज में अंधाधुंध हॉट सीन है। आभा पॉल ने लोलिता पीजी हाउस वेब सीरीज में बोल्ड सीन जंगल शूट किए हैं। इसमें आभा पौल ने हॉट सीन देने की सारी हदें पार कर दी है।

रसभरी: अमेज़न प्राइम वीडियो की इस सीरीज में स्वरा भास्कर ने लीड रोल निभाया है।वो इसमें में काफी बोल्ड अंदाज में नजर आई है। एक ऐसी टीचर बनी है स्वरा जिन पर उनके स्टूडेंट भी फ़िदा हो जाते हैं।सीरीज में टीचर-स्टूडेंट के बीच पनपने वाले आकर्षण को दिखाया गया है। यह अमेजन प्राइम पर उपलब्ध तो है।

मेड इन हेवेन: मेड इन हेवेन एस के नाम से ही लग रहा है कि सीरीज शादियों पर बेस्ड है। इसमें कई हाईप्रोफाइल शादियों की अलग-अलग कहानी दिखाई गई है लेकिन सीरीज के बीच बीच में कई ऐसे सींस हैं जिन्हें परिवार के साथ देखने पर आप अपना सिर पीट लेंगे।यह सीरीज परिवार संघ देखने लायक बिल्कुल भी नहीं है।

मिर्जापुर 2: मिर्जापुर सीरीज को कौन नहीं पसंद करता।पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा जैसे सितारों से सजी यह सीरीज अब तक के सबसे चर्चित और सक्सेसफुल सीरीज में से एक है। इसमें सबसे ज्यादा बोल्ड सीन भी है। इस सीरीज को परिवार के साथ देखने की गलती आप बिल्कुल भी नहीं करें।

फोर मोर शॉट्स: चार सहेलियों की कहानी वाली इस सीरीज को काफी पसंद किया गया है सयाना गुप्ता, बानी जे, कीर्ति कुल्हारी और मानवी गगरू ने इसमें लीड रोल निभाया है। इस सीरीज में भी बोल्ड और हॉट सींस की कमी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version