हरियाणवी डांसर का नाम जब-जब जुबान पर आता है तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम आता है। सपना ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत कर दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की की है। उनके स्टेज शो पर लाखों की संख्या में भीड़ इकट्ठा होती है। सपना आज के समय में शादीशुदा है और एक बच्चे की मां भी हैं, लेकिन इसके बावजूद उनका क्रेज बिल्कुल भी काम नहीं हुआ है। हालांकि कई बार स्टार स्पोर्ट्स मोमेंट का शिकार हो जाते हैं ऐसे ही कुछ सपना चौधरी के साथ भी हुआ।

बता दें कि सपना चौधरी लाइव स्टेज शो में अपने ही हिट सॉन्ग गोली चल जावेगी पर धमाके डांस कर रही थी। वहां मौजूद सैकड़ों लोगों की भीड़ भी सपना के डांस पर थिरक रही थी। लेकिन उस वक्त सबकी सांसें थम गई जब सपना नाचते-नाचते फिसल गई और स्टेज पर औंधे मुंह जा गिरी। पर सपना ने किसी को एहसास नहीं होने दिया बल्कि तुरंत एक स्टेप बना लिया इससे लोगों को लगे कि वह की नहीं है बल्कि डांस का स्टेप है।

https://youtu.be/RPDcS_am8HQ

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग सपना चौधरी की खूब तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी डांसिंग क्वीन लाइव शो के दौरान के चुकी हैं। कई बार ऐसा होता है जब वह स्टेप करते हुए खुद को संभाल नहीं पाती, लेकिन गिरते ही एक स्टेप बना लेती हैं, जो चर्चाओं में बन जाता है। फिलहाल तो इंटरनेट पर सपना चौधरी का ही जलवा है। उनके जितने भी गाने और डांस आते हैं वह सोशल मीडिया पर छा जाते हैं।

बता दे हरियाणा की सुपरस्टार सपना चौधरी पूरे देश में अपने डांसिंग मोड को लेकर फेमस हैं।सपना चौधरी के स्टेज शो देखने लायक होते हैं।जिस एनर्जी के साथ सपना स्टेज पर डांस करती हैं उसे देख अच्छी अच्छी डांसर फेल हो जाती है। हालांकि सपना चौधरी के डांस के साथ गाने भी गाती हैं, जो फैंस को खूब पसंद आते हैं। सपना के कुछ सॉन्ग तो इतने हिट है कि जितने पुराने हो गए हैं उतने ही ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं। इन्हीं में से एक गाना है सपना का तेरी आंख्या का यो काजल।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version