रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर लंबे समय से बज बना हुआ है। फैंस ने कया से लगाने शुरू कर दिए हैं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं हालांकि अभी तक कपल्स की तरफ से कोई भी कन्फर्मेशन नहीं सामने आया है। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं ऐसे में सभी को इंतजार है कि दोनों का एक-दूसरे का हाथ थामे सात फेरे लेंगे लेकिन लगता है कि आलिया और रणवीर की शादी में अभी और समय लगने वाला है कम से कम रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर का रिएक्शन तो यही बात कहता है।

नीतू कपूर को गुरुवार को मुंबई की पैपराजी ने घेरा था नीतू की फोटो खींचते हुए पैपराजी ने उनसे बहू आलिया भट्ट को लेकर सवाल किया। एक फोटोग्राफर ने नीतू कपूर से पूछा मैडम जी बहू कब आ रही है घर पर ?इस पर नीतू कपूर मुस्कुराई और ऊपर आसमान की ओर हाथ उठाएं। जैसे कहना चाहती हैं कि यह बात तो बस ऊपर वाला ही जानता है।

बता दें कि काफी लंबे अरसे से खबर आ रही है कि रणबीर कपूर आलिया भट्ट जल्द शादी करने वाले हैं दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जाता है। यहां तक की शॉपिंग करते भी देखा जा चुका है खबर यह भी है कि आलिया भट्ट के ब्राइडल लहंगे को सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं। इससे पहले रणबीर कपूर ने बताया था कि वह आलिया भट्ट की 2020 में शादी करने वाले थे। उस साल कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप और लोगों की वजह से उनकी शादी नहीं हो पाई।

इससे पहले भी रणबीर कपूर है एक निजी चैनल से बातचीत में शादी को लेकर खुलासा किया था उन्होंने कहा था कि मुझे पागल कुत्ते ने काटा है कि मैं मीडिया से शादी की डेट का ऐलान कर दूं लेकिन हां मैं और आलिया जल्द शादी करने वाले हैं। उम्मीद है जल्द ही होगी। हालांकि रणबीर ने यह नहीं बताया कि कौन सी डेट को एक दूसरे से शादी करने वाले हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 2017 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके एक साल बात दोनों ने अपने रिश्ते को सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में कंफर्म कर दिया था। आलिया भट्ट ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके ख्यालों में उनकी शादी रणबीर कपूर से हो चुकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version