इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अमिताभ बच्चन का नाम सभी की जुबां पर होता है। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपनी फिल्मों के प्रमोशन से लेकर फैमिली की बातों को फैंस के साथ अपडेट करते रहते हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है। इस फोटो को देखकर लगता है कि अमिताभ बच्चन कुछ नया करने वाले हैं।

79 साल के बिग बी ने अपनी लेटेस्ट फोटो के जरिए फैंस को हैरानी में डाल दिया है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन एक अंधेरे कमरे में नजर आए हैं। साथ ही अपने कानों में हेडफोन की लगाए हुए हैं। इस फोटो पर कैप्शन देते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा कि यह जीवन है.. संगीत।। कभी भी इससे बहुत दूर न रहें। कॉफी, सिर फोन, और .. एक और बेहतर दुनिया। इसी के साथ उन्होंने म्यूजिक वाले इमोजी कमेंट में लिखे हैं।

यह भी पढ़े : Bhojpuri Video: कोका कोला पीने के लिए खेसारी लाल यादव से गुस्सा हुई सोना पांडे, नए गाने ने मचा दिया तहलका

इस फोटो के जरिए पता चलता है कि अमिताभ बच्चन म्यूजिक से कितना लगाव रखते हैं। अमिताभ बच्चन ने इस फोटो में पीले कलर की हुड पहनी हुई है और नीले फ्रेम किस चश्मे के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। अमिताभ बच्चन की इस फोटो पर एक से बढ़कर एक कमेंट देखने को मिले हैं। एक फैन ने कमेंट में लिखा है वेरी नाइस सर। वही दूसरे यूजर ने भी कमेंट में लिखा है अमिताभ बच्चन जैसा कोई ग्रेट नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version