Riva Arora: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक नाम काफी छाया हुआ है और वो नाम है रीवा अरोड़ा Riva Arora का…ट्रोलर्स रीवा की उम्र को लेकर काफी ट्रोल कर रहे हैं। इसके पीछे की वजह है उनका मीका सिंह और करण कुन्द्रा के साथ रोमांस करना। रीवा को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स काफी गंदी-गंदी बातें लिख रहे हैं।

कौन हैं रीवा अरोड़ा?

ट्रोलर्स का कहना है कि, मीका सिंह और करण कुन्द्रा उनके पिता की उम्र के हैं। ऐसे में उनको इतने बड़े लोगो के साथ रोमांस नहीं करना चाहिए था। जिसके बाद रीवा की मां निशा अरोड़ा ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि, मैं अभी तक शांत थी, लेकिन अब नहीं रहूंगी.. मेरी बेटी की उम्र को लेकर सभी आरोप गलत है। सोशल मीडिया ने साबित किया है कि ,झूठी खबरे आग की तरह फैलती है। यह देखना काफी दुखी है। लोगों को ये सोचना होगा कि, मेरी बेटी कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही है। मेरी बेटी 10 वीं में पढ़ती हैं तो उनकी उम्र 12 साल कैसे हो सकती है। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स रीवा को 12 साल की बता कर ट्रोल कर रहे हैं। इसी का जवाब रीवा की मां की तरफ से दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

इन फिल्मों में किया काम

रीवा की उम्र को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सवाल उठ रहे थे। जिसका जवाब उनकी मां की तरफ से दिया गया है।आपको बता दें, रीवा अरोड़ा ने ने उरी द सर्जिकल स्ट्राइक, गुंजन सक्सेना- द कार्गिल गर्ल, मॉम और सेक्शन 375 जैसी फिल्मों में काम किया है और अलग पहचान बनाई है। रीवा काफी खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रीवा को ऑनस्क्रीन देखने के लिए उनके फैन्स हमेशा ही एक्साइटिड रहते हैं। रीवा के सिजलिंग अंदाज में अपने बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं। फैंस उनकी हर अदा में मर मिटने को तैयार रहते हैं। यही कारण है कि, वो अपनी कम उम्रदिखने के चलते सोशल मीडिया ट्रोलर्स के निशानें पर आ गई।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version