बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रौनत के नए शो ‘लॉकअप’ को शुरू हुए 2 हफ्ते हो चुके हैं। कंगना रनौत के शो में अब वाइल्ड कार्ड की एंट्री होना भी शुरू हो चुकी है। टेलीविजन एक्टर अली मर्चेंट शो लॉकअप के नए बंदी होंगे। ये एपिसोड आज टेलीकास्ट होगा। आपको बता दे कि अली मर्चेंट टीवी एक्ट्रेस सारा खान के एक्स हसबैंड हैं। मेकर्स अली मर्चेंट को ला कर शो की टीआरपी बड़ाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। 14 दिनों में अभी तक 2 कैदी एलिमिनेट हो चुके है और अब अली मर्चेंट 14वें कैदी बन गए हैं। शो काफी इंटरेस्टिंग जा रहा है इतने ही दिनों में दोनो टीमों के बीच अदला बदली का कार्यक्रम भी हो गया है।

सारा की खुशी बेरंग नजर आई

अपने एक्स हसबैंड अली मर्चेंट की एंट्री का वीडियो देख सारा के चहरे की हसी चली गई। दरसल अली मर्चेंट के प्रोमो के लिए एक वीडियो रिलीज किया गया था। जिसमे वो जेलर के आउटफिट में एंट्री लेते है। बाकी घर वाले उन्हें देख हैरान हो जाते है तो भी सारा वहा से किचन की ओर चली जाती हैं। अली मर्चेंट को देख सारा की सारी हवाइयां उड़ जाती है और वो उदास हो जाती है। दोनों को एक ही घर में देखना ऑडियंस और फैंस के लिए बड़ा ही दिलचुप्स होगा। आपको बता दे की अली मर्चेंट ने शो में जाने से पहले कहा था , ‘मुझे लगता है कि यह शो का फॉर्मेट है जहां वह भी है। मुझे लगता है कि वह पॉजिटिव दिखेंगी।‘

बता दे की सारा और अली मर्चेंट ने साल 2010 में बिग बॉस 4 में साथ में पार्टिसिपेट किया था। और दिलचस्प बात तो ये है कि दोनों ने बिग बॉस के घर में ही शादी रचा ली थी। लेकिन शो खत्म होते ही दोनों का रिश्ता भी एक दूसरे के साथ खत्म हो गया। ऐसा कहा जाता है की सारा के माता-पीता ने ऐसी स्टेटमेंट दी थी कि दोनों ने साल 2008 में शादी को थी लेकिन चैनल से पैसे मिले तो उन्होंने बिग बॉस के हाउस में शादी करने का फैसला किया ।

Share.
Exit mobile version