बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और फिल्म निर्देशक आदित्य धर की शादी को आज 1 साल पूरे हो गए हैं। पिछले साल 4 जून को यामी गौतम और आदित्य धर शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने शादी को गुपचुप तरीके से अपने होम टाउन हिमाचल प्रदेश में किया। शादी से यानी के फैंस और चाहने वाले काफी हैरानी में थे। अपनी शादी के 1 साल पूरे होने की खुशी में यामी गौतम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों के बीच प्यार देखने को मिला है।

अपनी शादी का प्यारा वीडियो किया शेयर

इस वीडियो में यामी गौतम ने अपनी शादी के अनछुए पहलुओं को उजागर किया है वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी से पहले यामी के हाथों में मेहंदी लग रही हैं। किस तरह से वह अपनी शादी के लिए सजधज कर तैयार है और आखिर में शादी के मंडप पर आदित्य के साथ सात फेरे लेते हुए और शादी की कसमें खाते हुए नजर आई है। आदित्य भी उनके साथ कदम से कदम मिलाते हुए चलते हुए नजर आए हैं।

यह भी पढ़े : Poonam Dubey Video:  भोजपुरी बाला Poonam Dubey  के क्यूट अंदाज ने फैंस किया पागल

आदित्य धर को किया पसंद

एक इंटरव्यू के दौरान यामी गौतम ने कहा था कि कैसे आदित्य को वह अपना दिल दे बैठी थी। साल 2019 में फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइ’क के सेट पर ही यामी गौतम और आदित्य के बीच प्यार की किरण दिखाई दी। बाद में दोनों ने अपने रिश्ते को एक नया नाम दे दिया। इंटरव्यू के दौरान यामी ने बताया कि आदित्य किसी भी चीज को इंपॉर्टेंस देना काफी पसंद करते हैं। आदित्य परिवार और कामकाज के बीच संतुलन बना कर रखते हैं। यही चीज उन्हें काफी पसंद है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version