Year Ender 2022: कहा जाता है कि जोड़ियां ऊपर बनती है और शादियां भगवान की मर्जी से होती है। कई बार कपल के बीच मुद्दे और अंडरस्टैंडिंग की कमी होती है जिसके बाद वो अपनी शादी को खत्म कर देते हैं और तलाक लेना ही उचित समझते हैं। वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री में तलाक काफी आम है। कई बी-टाउन कपल्स अलग हो जाते हैं। फिल्मी दुनिया में कब किसके साथ अफेयर्स शुरू हो जाए और कब किसका ब्रेकअप यह फैंस को समझ में नहीं आता। यहां आए दिन शादी और तलाक की खबरें सामने आती हैं। कई ऐसे स्टार्स हैं जो इस साल तलाक की खबरों से फैंस को चौंका दिए।

चारू असोपा और राजीव सेन तलाक को लेकर लगातार चर्चा में

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा और पति राजीव सेन के बीच तलाक की खबरें इस साल चर्चा में रहा। दोनों की शादी को चंद दिन ही हुए थे बस अलग होने की खबरें सामने आने लगी। वहीं, बाद में कपल ने तलाक की बात भी कहीं लेकिन बाद में दोनों अपनी बेटी के लिए इस रिश्ते को एक और मौक़ा देने का एलान किया। आखिरकार अब दोनों अलग हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक को लेकर अलगाव की खबरें तेज

भारतीय स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनके पाकिस्तानी क्रिकेटर पति शोएब मलिक दोनों के तलाक की खबरें पीछे कुछ समय से चर्चा में है। हालांकि अभी तक इन दोनों ने इस खबर को आधिकारिक नहीं किया है। दोनों के करीबियों ने तलाक की खबर को सच बताया है। वहीं, कपल को लेकर फैंस के बीच कई सवाल हैं जो चर्चा में हैं। इन दोनों ने तलाक क्यों लिया? दोनों के बीच दरार की वजह क्या थी? मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शोएब को लेकर यह खबर आ रही है कि वह पाकिस्तानी अभिनेत्री आयशा उमर को डेट कर रहे हैं।

सोहेल खान और सीमा सजदेह 24 साल बाद हुए अलग

इस साल सुपरस्टार सलमान खान के भाई सोहेल खान और सीमा सजदेह ने 24 साल बाद अपने रिश्ते को खत्म कर लिया। दोनों के बीच की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। सीमा और सोहेल की पहली मुलाकात मुंबई में ही हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। जब ,दोनों के बारे में फैमिली को पारा चला तो सीमा और सोहेल खान की मुलाकात पर प्रतिबंध लगा दिया गया। लेकिन शादी करने के लिए सीमा अपने घर से भागकर सोहेल खान के पास आ गईं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

धनुष और ऐश्वर्या ने रिश्ते को किया खत्म

साउथ के सुपरस्टार धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत दोनों ने अपनी 18 साल की शादी को इस साल खत्म कर दिए। हाल ही में दोनों ने साथ में एक पोस्ट जारी कर सबको चौंका दिया था। दोनों की तलाक की खबरें सुनकर फैंस चौंक गए थे।

हनी सिंह और शालिनी तलवार भी तलाक की वजह से रहे चर्चा में

पॉपुलर रैपर हनी सिंह और शालिनी तलवार का रिश्ता भी इस साल खत्म हो गया। दोनों ने शादी के 11 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया। यह फैंस के लिए काफी चौंकाने वाली रही। दोनों की तलाक की खबरें इस साल छाई रही।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version